T-Series के MD भूषण कुमार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज, ये हैं आरोप

Bhushan Kumar

मुंबई। टी-सीरीज (T-Series) के मालिक और जानेमाने फिल्म प्रड्यूसर भूषण कुमार  के खिलाफ एक लड़की ने रेप का मामला दर्ज करवाया है। मुंबई के डीएन नगर पुलिस थाने में लड़की की शिकायत के बाद केस रजिस्टर कर लिया गया है।

30 साल की लड़की का आरोप है कि भूषण कुमार ने टी-सीरीज के एक प्रोजेक्ट में काम दिलवाने का लालच देकर उसका बलात्कार किया। हालांकि, इस मामले में अभी तक भूषण कुमार या टी-सीरीज की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

3 साल तक 3 तीन जगहों पर रेप और धमकी के आरोप

लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में दावा किया है कि काम दिलाने के नाम पर भूषण कुमार ने साल 2017 से लेकर अगस्त 2020 तक उसके साथ तीन अलग-अलग जगहों पर रेप किया।

लड़की ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि भूषण कुमार ने उन्‍हें धमकी दी कि यदि वह इसके खिलाफ जाती है कि उसके वीडियोज और फोटोज लीक कर दिए जाएंगे। भूषण कुमार, टी-सीरीज के संस्‍थापक गुलशन कुमार के बेटे हैं।

पिता की हत्‍या के बाद संभाली ‘टी-सीरीज’ की बागडोर

भूषण कुमार ने पिता गुलशन कुमार की हत्‍या के बाद टी-सीरीज की बागडोर अपने हाथ में ली। साल 2001 में उन्होंने फिल्म ‘तुम बिन’ से बतौर प्रड्यूसर भी काम शुरू किया। इसके बाद उन्‍होंने अपने प्रोडक्‍शन हाउस से एक के बाद एक कई बड़ी हिट फिल्‍में दीं।

इनमें ‘भूल-भुलैया’, ‘आशिकी 2’, ‘बादशाहो’, ‘तुम्हारी सुलु’, ‘भारत’, ‘सत्यमेव जयते’ आदि शामिल है। जब देश में मीटू मूवमेंट चल रहा था, तब भी भूषण कुमार के खिलाफ आरोप सामने आए थे। हालांकि, उन्‍होंने इन आरोपों को हमेशा बेबुनियाद बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button