दूसरे वीकेंड में बढ़े फिल्म बधाई दो के कलेक्शंस, अब तक इतनी हुई कमाई

Badhaai Do on Box Office

नई दिल्ली। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म बधाई दो के कलेक्शंस दूसरे वीकेंड में कुछे बढ़े हैं। फिल्म ने दूसरे वीकेंड में 4.29 करोड़ जमा किये, जिसके साथ 10 दिनों का नेट कलेक्शन 16 करोड़ के पार पहुंच गया है।

बधाई दो के लिए दूसरा हफ्ता काफी अहम है, क्योंकि इस हफ्ते दो चर्चित फिल्में वलिमै और गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज हो जाएगी, जिसके बाद बधाई दो को कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

शुक्रवार (18 फरवरी) को 75 लाख रुपये के कलेक्शन के साथ फिल्म दूसरे हफ्ते में दाखिल हुई। शनिवार और रविवार को बधाई दो के कलेक्शंस कुछ बेहतर हुए। फिल्म ने शनिवार को 1.54 करोड़ और रविवार को 2 करोड़ का कलेक्शन किया।

फिल्म का दस दिनों का नेट कलेक्शन 16.89 करोड़ हो चुका है। बधाई दो 11 फरवरी को सिनेमाघरों में पहुंची थी। फिल्म ने पहले हफ्ते में 12.60 करोड़ जमा किये थे।

तीसरे हफ्ते में दो फिल्मों की चुनौती

तीसरे हफ्ते में बधाई दो को दो बड़ी चुनौतियों का मुकाबला करना होगा। पहली चुनौती है तमिल फिल्म वलिमै, जो हिंदी में भी बड़े पैमाने पर 24 फरवरी को रिलीज की जा रही है। इस एक्शन फिल्म में अजीत और हुमा कुरैशी मुख्य किरदारों में हैं।

25 फरवरी को संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी सिनेमाघरों में पहुंच रही है। इस फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अजय देवगन रहीम लाला के किरदार में मेहमान भूमिका में दिखेंगे।

आलिया की इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा है और फिल्म बधाई दो के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button