बेलबॉटम का ट्रेलर रिलीज, लारा दत्ता के ट्रांसफॉरमेशन ने किया हैरान

bell bottom movie

मुंबई। अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म बेलबॉटम का ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया। विमान अपहरण की सच्ची घटनाओं से प्रेरित इस फिल्म में अक्षय के अलावा लारा दत्ता, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी लीड रोल में है।

दर्शकों को ट्रेलर पसंद आया लेकिन ट्रेलर में लारा दत्ता के ट्रांसफॉरमेशन ने लोगों को हैरान कर दिया। ट्रेलर में लारा को पहचान पाना मुश्किल हो गया।

यहां देखें ट्रेलर

इंदिरा गांधी के रोल में लारा दत्ता को पहचान पाना हुआ मुश्किल

लारा दत्ता इस फिल्म में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है। इस भूमिका में खरी उतरने के लिए लारा ने खूब मेहनत की हैं। इस रोल के लिए लारा ने प्रोस्थेटिक्स मेकअप का सहारा लिया है।

lara dutta in bell bottom movie

ट्रेलर रिलीज होने के बाद लारा और उनके मेकअप आर्टिस्ट सोशल मीडिया पर खूब सराहना की जा रही है।

लोगों का कहना है कि लारा ने इंदिरा गांधी के रूप में एकदम फिट लगी रही हैं। उन्होंने उनका अंदाज और रूप हूबहू अपनाया है।

अक्षय कुमार है अंडरकवर अधिकारी

फिल्म में अक्षय कुमार एक अंडरकवर अधिकारी की भूमिका में हैं, जिन्हें भारत सरकार द्वारा चार अपहर्ताओं से 240 यात्रियों को बचाने के लिए नियुक्त किया गया है।

कोरोना काल के बाद ‘बेल बॉटम’ पहली बिग बजट फिल्म होगी जो थिएटर में रिलीज होने वाली है।फिल्म को 3D में भी रिलीज किया जाने वाया है। फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है और रणजीत तिवारी ने डायरेक्ट किया है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button