सोनाक्षी और हुमा हुईं ‘डबल XL’, फैट शेमिंग के मुद्दे पर सीधी चोट

Sonakshi Sinha, Huma Qureshi starrer Double XL

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी स्टारर फिल्म ‘डबल XL’ की पहली झलक रिलीज कर दी गई है। वीडियो में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा काफी ज्यादा ओवरवेट महिलाओं के किरदार में नजर आ रही हैं।

दोनों ही एक्ट्रेसेज ने इस फिल्म के लिए वास्तव में अपना वजन बढ़ाया है। फैट शेमिंग के मुद्दे पर सीधी चोट करती इस फिल्म का टीजर सोनाक्षी और हुमा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जो कि वायरल हो रहा है।

डबल XL हुईं सोनाक्षी-हुमा

वीडियो में हुमा कुरैशी सोनाक्षी सिन्हा से कहती हैं कि यार सोनाक्षी इस फिल्म के लिए जो वजन बढ़ाया है उसे कम कैसे करेंगे?

जिसके जवाब में सोनाक्षी कहती हैं, ‘वैसे ही जैसे पहली बार हीरोइन बनने के लिए किया था।’ सोनाक्षी कहती हैं, ‘भूल गई क्या जब लोग कहते थे कि हुमा कुरैशी तो एक लीडिंग लेडी बनने के लिए बहुत मोटी हैं।’

इसके बाद हुमा कुरैशी सोनाक्षी से कहती हैं कि क्या तू भूल गई जब तेरे हर प्रोमो और हर वीडियो पर लोग कमेंट करते थे कि वो टैक्सी है।

वीडियो में बताया गया है कि किस तरह हमारे यहां फैट शेम करने को गर्व की बात समझा जाता है। हुमा कुरैशी ने मेरठ की राजश्री त्रिवेदी मेरठ का रोल प्ले किया है और सोनाक्षी सिन्हा ने दिल्ली की सायरा खन्ना का रोल किया है।

https://www.youtube.com/watch?v=yM0I07IiKTM

कहां हुई है फिल्म की शूटिंग?

दोनों की एक्ट्रेसेज ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में इसकी पंचलाइन लिखी है। साइज लार्ज और सपने एक्सट्रा लार्ज।

फिल्म की लोकेशन देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसकी अधिकतर शूटिंग लंदन में की गई है और कहानी का बैकड्रॉप भी लंदन में लिखा गया है। अब फैंस को इसके ट्रेलर का इंतजार रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button