केजीएफ 2 ने डुबोई एक और हिंदी फिल्म की लुटिया, रनवे 34 की कमजोर ओपनिंग

Runway 34 Box Office Collection

मुंबई। अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 रिलीज हो गई है। फिल्म में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह भी लीड रोल में है। रनवे 34 के ट्रेलर को जिस तरह का रिस्पॉन्स मिल रहा था उसे देखकर लग रहा था कि फिल्म की शुरुआत काफ़ी ज़बरदस्त होगी लेकिन जानकारी के मुताबिक फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है।

कितनी हुई कमाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 3-3.50 करोड़ की कमाई की है। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हो। खबर आ रही है कि सिर्फ रनवे 34 ही नहीं बल्कि हीरोपंती 2 की भी अच्छी कमाई नहीं हुई है।

वहीं केजीएफ चैप्टर 2 की कमाई शानदार जारी है। केजीएफ चैप्टर 2 का क्रेज अभी भी दर्शकों में बना हुआ है और ये फिल्म कई हिंदी फिल्मों की लुटिया डुबो रही है।

अजय का डायरेक्शन

हालाँकि अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 का रिव्यू अच्छा था। क्रिटिक्स से फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। अजय देवगन के डायरेक्शन की भी तारीफ हुई है। अजय ने फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ इसे प्रोड्यूस और डायरेक्ट भी किया है।

फिल्म रनवे 34 की कहानी

फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें अजय ने कैप्टर विक्रांत का किरदार निभाया है। वहीं रकुल प्रीत सिंह फर्स्ट ऑफिसर के किरदार में नजर आ रही हैं। अमिताभ बच्चन इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं।

इसमें दिखाया गया है कि कैसे अजय और रकुल एक फ्लाइट के केस में फंस जाते हैं और बिग बी उनसे पूछताछ करते हैं। दोनों से 150 यात्रियों की जान खतरे में डालने को लेकर पूछताछ होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button