इस तारीख को लॉन्च हो रहा है Realme Narzo 50 सीरीज़, कंपनी ने की पुष्टि

Realme Narzo 50 series

नई दिल्ली। बहुप्रतीक्षित Realme Narzo 50 सीरीज़ 24 सितंबर को भारत में लॉन्च होने वाली है, जिसकी पुष्टि कंपनी ने मीडिया इनवाइट से की है। Narzo 50 के साथ कंपनी Realme Band 2 और Realme Smart TV Neo 32-इंच भी लॉन्च करेगी।

कंपनी ने मीडिया इनवाइट और सोशल मीडिया के माध्यम से घोषणा की है कि Realme Narzo 50 सीरीज 24 सितंबर को भारत में लॉन्च होगी। यह कार्यक्रम दोपहर 12.30 बजे शुरू होगा। Realme ने Narzo 50 सीरीज के टीज करते हुए एक डेडिकेटेड पेज प्रकाशित किया है।

Realme Narzo 50 के स्पेसिफिकेशन

इसे 12nm MediaTek Helio G85 ऑक्टा-कोर SoC द्वारा संचालित करने के लिए ARM Mali G52 GPU के साथ जोड़ा गया है।

Realme Narzo 50 सीरीज़ 6,000mAh की बैटरी पैक कर सकती है, जिसका दावा है कि यह 53 घंटे का स्टैंडबाय टाइम, 48 घंटे कॉलिंग, 111 घंटे Spotify, 26 घंटे व्हाट्सएप और 8 घंटे का गेमिंग प्रदान करती है।

इसके अलावा, Realme Narzo 50 सीरीज को एक “सुपर पावर सेविंग मोड” को इंटीग्रेटेड करने के लिए कहा जाता है, जिसमें फोन 5 प्रतिशत बिजली के साथ 144 घंटे तक कॉल कर सकता है।

यह 120 घंटे WhatsApp और 2.6 दिनों का स्टैंडबाय टाइम तक चल सकता है। पीछे एक ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50 mp का मुख्य कैमरा, और दो 2 mp का अतिरिक्त पोर्ट्रेट और मैक्रो लेंस होगा। कैमरा फीचर्स में सुपर नाइटस्कैप मोड शामिल है।

Realme Narzo 50 टीज़र पेज से जुड़े रेंडर से पता चलता है कि फोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले और पीछे एक रैक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल हो सकता है जिसमें न केवल तीन सेंसर और फ्लैश होते हैं, बल्कि एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button