नेगेटिव खबरों को लेकर कार्तिक आर्यन ने कहा- घरवाले होते हैं परेशान

Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन और करण जौहर के अनबन की खबरें बीते दिनों सुर्खियों में रह चुकी हैं। दोस्तान 2 से कार्तिक के बाहर होने के बाद उनके अनप्रोफेशनल होने और जाह्नवी कपूर से झगड़े जैसी कई खबरें आई थीं।

हालांकि करण जौहर और कार्तिक आर्यन की तरफ से ऐसा कोई बयान नहीं था। अब एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने अपने बारे में आई नेगेटिव खबरों पर बात कीं

घरवाले हो जाते हैं परेशान

फिल्म ‘धमाका’ के प्रमोशंस में बिजी कार्तिक आर्यन ने कहा, कई बार मैं खुद से पूछता हूं, ऐसा क्यों हो रहा है? खुद से ज्यादा मुझे अपने परिवार के लिए लगता है, क्योंकि वे इस दुनिया से नहीं हैं। मैं इस इंडस्ट्री से हूं तो मुझे पता है कि जब तक आप अपने काम पर ध्यान देंगे बाकी किसी चीज से फर्क नहीं पड़ेगा।

लेकिन मेरे परिवारवाले परेशान हो जाते हैं और मुझे बस इसी बात की चिंता होती है। कार्तिक ने बताया कि वह अपनी मम्मी को बहुत समझाते हैं। वर्ना कोई फर्क नहीं पड़ता है। मुझे पता है कि मेरा काम हमेशा बोलेगा।

कार्तिक ने कहा कि अपनी फाइनैंशल कंडीशन को देखते हुए कभी-कभी पैसों के लिए फिल्में चुनी हैं। उस वक्त उनके पास पैसा नहीं था। हालांकि मैंने अपने वर्क एथिक्स से कभी समझौता नहीं किया।

कार्तिक ने कहा कि उस वक्त उनके पास ऑप्शंस होते तो जरूर कुछ और चुना होता, हालांकि अब चॉइसेज हैं।

दोस्ताना 2 छोड़ने पर थीं कई खबरें

कार्तिक आर्यन दोस्ताना 2 में जाह्नवी कपूर के ऑपोजिट कास्ट किए गए थे। इसके बाद वह फिल्म से बाहर हो गए। उनके फिल्म छोड़ने की कई वजहें सुर्खियों में रही थीं।

जिनमें कार्तिक का अनप्रोफेशनल व्यवहार, फिल्म के बीच में पैसे बढ़ाने की मांग और जाह्नवी कपूर से झगड़े की बात भी खबरों में थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button