दो और सच्ची घटनाओं पर फिल्में बनाएंगे विवेक अग्निहोत्री, नहीं बताया विषय

Vivek Agnihotri with wife Pallavi Joshi

नई दिल्ली। 11 मार्च को रिलीज हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’ की शानदार सफलता के बाद निर्माता-निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने इसी टीम के साथ दो फिल्म और करने की घोषणा की है। उन्होंने इन फिल्मों का एलान ‘द कश्मीर फाइल्स’ प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल के बर्थडे के खास मौके पर किया है।

दो प्रोजेक्टों के लिए साथ आई टीम

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर निर्देशक ने बताया कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स की टीम के बार फिर से साथ में काम करेगी। वो एक नहीं बल्कि दो प्रोजेक्ट के लिए साथ आने वाली है।

हालांकि वीडियो में प्रोजेक्ट के टाइटल को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन ये दोनों फिल्में भारत की सच्ची घटनाओं पर आधारित होंगी।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने अभिषेक अग्रवाल को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ‘टाइगर प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई एवं शभुकामनाएं। इस खास मौके पर अग्रवाल आर्ट्स और आई एम बुद्धा के बीच एक नए सहयोग की घोषणा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। आपके लिए हमेशा प्यार।’

ओहियो स्टेट ने की तारीफ

हाल ही में अमेरिकी स्थित ओहियो स्टेट सीनेटर नीरज जे अतानी ने प्रशस्ति पत्र जारी कर फिल्म द कश्मीर फाइल्स में निर्देशक के काम की सराहना की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button