फिल्म ‘मेजर’ की रिलीज डेट का एलान, मुंबई हमले में शहीद पर आधारित है मूवी

Major Movie

नई दिल्ली। 26/11 मुंबई आतंकी हमले में शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के अदम्य साहस व पराक्रम पर आधारित मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मेजर’ की रिलीज डेट का एलान हो गया है। अभिनेता अदिवी सेष ने अपने इंटस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर रिलीज डेट की जानकारी दी है।

फैंस इस फिल्म का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं। कोरोना महामारी के चलते फिल्म की कई रिलीज डेट कई बार स्थगित हो चुकी है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अभिनेता अदिवी शेष ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर कर बताया कि ये फिल्म अब 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अदिवी शेष ने लिखा, इस गर्मी में बड़ा होने वाला है, फिल्म मेजर 27 मई को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये मेजर का वादा है।

शहीद मेजर उन्नीकृष्णन पर आधारित है फिल्म

इस फिल्म की कहानी 26/11 मुंबई आतंकी हमले में शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के पराक्रम पर आधारित है। फिल्म में शहीद मेजर के बचपन, लव स्टोरी और देश के लिए दिए योगदान को दिखाया जाएगा।

कई बार पोस्टपोन होगी चुकी है रिलीज डेट

फिल्म की रिलीज डेट को साल 2020 से ही कोरोना महामारी के चलते पोस्टपोन किया जा रहा है। पहले इस फिल्म 11 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी।

इस फिल्म में अदिवि सेष के साथ शोभिता धुलिपाला, सई मांजरेकर और प्रकाश राज भी अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को सशी किरण टिक्का निर्देशित कर रहे हैं।

फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया के साथ मिलकर जी. एम. बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीस कर रही है। इस फिल्म को साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू ने प्रोड्यूस किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button