नवाज और नूपुर की फिल्म ‘नूरानी चेहरा’ की शूटिंग शुरू, अनूठी है यह लव स्टोरी

noorani chehra movie

आज 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन्स डे के बेहद खास मौके पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नूपुर सैनन की अनूठी लव स्टोरी वाली फिल्म ‘नूरानी चेहरा’ की शूटिंग शुरू हो रही है।

यह एक मजेदार कॉमेडी फिल्म है जिसके जरिए लोगों को उनकी शख्सियत से जुड़े एक अहम पहलू को लेकर सामाजिक संदेश देने की कोशिश की जाएगी।

फिल्म के निर्माताओं ने आज फ़िल्म की शूटिंग के ऐलान के साथ ही इसका एक मजेदार टीजर पोस्टर भी जारी किया।

भारत में खूबसूरती का पैमाना अलग

अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी कहते हैं, “कोई दिखने में कैसा है, यह देखनेवाले शख़्स के नज़रिए की बात होती है। यह लोगों को एक अहम संदेश देगी कि किसी शख़्स के बाहरी पहनावे व दिखावे पर ना जाएं। इसे लेकर हर किसी की अपनी-अपनी धारणाएं होती हैं।”

वैलेंटाइन डे पर शूटिंग शुरू

इस फिल्म का निर्देशन करने को लेकर बेहद खुश नवानियत सिंह कहते हैं, “मुझे इस बात की बेहद ख़ुशी है कि मैंने जैसा सोचा था, ठीक वैसा ही हो रहा है।

मैं इस फिल्म की कहानी को लेकर बेहद रोमांचित हूं और मुझे खुशी है कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और नुपुर सैनन को भी फ़िल्म की कहानी बहुत पसंद आई।

नुपुर सैनन की डेब्यू फिल्म

‘नूरानी चेहरा’ के माध्यम से बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री डेब्यू करने जा रही नुपुर सैनन अपनी पहली फिल्म में नवाज के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

कई रोमांटिक उपन्यास लिखनेवाली केट एंजेल को उद्धृत करते हुए नुपूर कहती हैं, “बाहरी खूबसूरती किसी को भी आकर्षित कर सकती है, मगर आंतरिक सुंदरता मोहपाश में बांध लेती है।” उनकी इसी बात में नूर और हिबा की प्रेम कहानी का सार छिपा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button