11वें दिन थमा ‘द कश्मीर फाइल्स’ का तूफान, कमाई 200 करोड़ के पार

द कश्मीर फाइल्स

मुंबई। अपनी रिलीज के 10वें दिन 27 करोड़ रुपये से भी ऊपर की कमाई करके तहलका मचा देने वाली निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का तूफान अपनी रिलीज के 11वें दिन सोमवार को रुका है।

इस दिन फिल्म की कमाई में रविवार के मुकाबले 50 फीसदी की भारी गिरावट तो दर्ज की गई है लेकिन तब भी फिल्म की कमाई 10 करोड़ रुपये से ऊपर बनी हुई है। सोमवार का संभावित कलेक्शन मिलाकर फिल्म अपनी वर्ल्डवाइड कमाई में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गई है।

शुरुआती रुझानों के हिसाब से फिल्म ने सोमवार को करीब 12 करोड़ रुपये कमाए हैं। अगर फिल्म ने आखिरी आंकड़ों में 13.50 करोड़ रुपये का आंकड़ा छुआ तो 11वें दिन की कमाई की टॉप 5 फिल्मों में आखिरी नंबर पर अब भी पहुंच सकती है।

रिलीज के बाद से पहली बार इस फिल्म के कलेक्शन में गिरावट दर्ज की गई है। इसकी एक बड़ी वजह फिल्म का ऑन लाइन लीक होना और देश के अलग अलग हिस्सों मे हो रहे सार्वजनिक प्रदर्शन को भी बताया जा रहा है।

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने अपनी रिलीज के पहले हफ्ते में 97.30 करोड़ रुपये की नेट कमाई की थी। पहले हफ्ते में रविवार से फिल्म ने जो रफ्तार पकड़ी तो इसका कलेक्शन भी लगातार दो अंकों में ही बना रहा और बीते शनिवार ये 20 करोड़ रुपये के पार कर गया।

दूसरे हफ्ते में फिल्म ने शुक्रवार को 19.15 करोड़ रुपये, शनिवार को 24.80 करोड़ रुपये और रविवार को 26.20 करोड़ रुपये कमाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button