फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज, अक्षय कुमार निभा रहे हैं मुख्य किरदार  

Akshay Kumar-Manushi Chhillar film Prithviraj

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में अक्षय कुमार पृथ्वीराज के किरदार में खूब जम रहे हैं। फिल्म में पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के किरदार में हैं।

एक्टर सोनू सूद कवि चंद्रवरदाई और संजय दत्त काका कान्हा का रोल निभा रहे हैं। सबसे अहम किरदार मानव विज निभा रहे हैं। उनका रोल मोहम्मद गौरी का होगा। फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

कैसा है ट्रेलर?

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत 12वीं सदी से होती है, जिसमें पृथ्वीराज चौहान की धांसू एंट्री दिखती है। फिर पृथ्वीराज चौहान का दिल्ली के सिंहासन के लिए राज्याभिषेक किया जाता है। तो वहीं दूसरी तरफ राजकुमार संयोगिता पृथ्वीराज के प्यार में डूबी उनका इंतजार करती हुई दिखती हैं।

पृथ्वीराज चौहान को जंग लड़ते हुए और बहादुरी से जीतते हुए दिखाया गया है। मोहम्मद गौरी दिल्ली पर कब्जा करने के लिए युद्ध करने की तैयारी करता है और उसके मंसूबों को नाकामयाब करने के लिए पृथ्वीराज तैयार हो जाते हैं।

बस इसी वीरता और शौर्य की कहानी फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में दिखाई जाएगी। कैसे उन्होंने दुश्मनों से लोहा लेते हुए जीत हासिल की थी और दिल्ली के सिंहासन को बचाया था।

बड़े पैमाने पर बनी है फिल्म

फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का निर्देशन डॉ. चंद्र प्रकाश द्विवेदी ने किया है। ये मेगा बजट फिल्म है और इस कहानी को अब तक नहीं दिखाया गया है। पृथ्वीराज चौहान की वीर गाथा जगजाहिर है।

उन्होंने 17 बार मुहम्मद गौरी को युद्ध में परास्त किया, जो इतिहास में सुनहरे अक्षरों में लिखा गया है। अब ये फिल्म इस वीर योद्धा की वीरता की कहानी के साथ कितना न्याय करेगी, ये देखना दिलचस्प होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button