गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर जारी, इस तारीख को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

gangubai kathiawadi

आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लॉकडाउन के चलते संजय लीला भंसाली की इस फिल्म की रिलीज डेट लगातार बदली जा रही थी लेकिन अब फैन्स का इंतजार खत्म हो चुका है।

गंगूबाई काठियावाड़ी के सवा 3 मिनट के इस ट्रेलर में सारा मसाला देखने को मिल रहा है। फिल्म में आलिया भट्ट ने मुंबई के रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा की पॉवरफुल लेडी गंगूबाई की भूमिका अदा की है। फिल्म में अजय देवगन अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

यहां देखें ट्रेलर

कौन थी गंगूबाई काठियावाड़ी?

गुजरात की गंगूबाई काठियावाड़ी वकीलों के परिवार से ताल्लुक रखती थी। कच्ची उम्र में ही वो एक लड़के के साथ भागकर मुंबई आ गई थी। मुंबई आने के बाद गंगू को सिर्फ धोखा ही मिला था लेकिन उसने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा।

1960 के दशक में गंगूबाई काठियावाड़ी ने लोगों के बीच अपनी धाक जमा ली थी। कमाठीपुरा में वह गंगूबाई कोठेवाली के नाम से मशहूर थी। अंडरवर्ल्ड और राजनीति की दुनिया में भी गंगूबाई का दबदबा देखा गया था।

अजय देवगन का रोल

गंगूबाई काठियावाड़ी की मुलाकात करीमलाला से होती है जो कि एक गुंडा होता है। करीमलाला को गंगूबाई काठियावाड़ी से प्यार हो जाता है। फिल्म में करीमलाला का किरदार अजय देवगन ने निभाया है।

गंगूबाई काठियावाड़ी के किरदार में फिट बैठने के लिए आलिया भट्ट ने खुद पर खूब काम किया है जोकि ट्रेलर देखने से साफ पता चल रहा है। अजय देवगन का इंटेंस लुक ट्रेलर में चार चांद लगा रहा है।

ओटीटी पर भी रिलीज होगी फिल्म

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म को थिएटर्स में 25 फरवरी 2022 को रिलीज किया जाएगा। थिएटर में आने के लगभग 4 हफ्ते बाद इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button