इंतजार खत्म, सलमान खान की ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का ट्रेलर जारी; जानिए रिलीज डेट

radhe your most wanted bhai

मुंबई। सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।‘ सलमान ईद के मौके पर अपने फैंस को तोहफा देंगे। उन्होंने एलान किया कि ‘राधे’ इसी साल ईद पर रिलीज होगी। 

फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। इसे सलमान खान फिल्म्स ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमान खान के साथ फिल्म में अभिनेत्री दिशा पाटनी हैं। साथ ही जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा की मुख्य भूमिका है।

ईद पर मिलेगा तोहफा

कोरोना की वजह से ज्यादातर जगहों पर सिनेमाघर बंद हैं। ऐसे में सलमान खान ने बताया कि इस साल 13 मई को ईद के मौके पर फिल्म आएगी। ‘राधे’ को सिनेमाहॉल के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

पुलिसवाले बने सलमान खान

ट्रेलर की शुरुआत में मुंबई शहर में ड्रग्स के मुद्दे को दिखाया गया है। सलमान खान पुलिस वाले के रूप में एंट्री करते हैं जिसका नाम राधे है।

एंट्री करते ही सलमान खान दमदार डायलॉग बोलते हैं- ‘अभी तो सिर्फ तीन इंच घुसाया है, अगर अब कोई आगे बढ़ा तो उसके ब्लाडर की जगह फेफड़ा होगा और लीवर की जगह किडनी।‘

ट्रेलर देखकर पता चलता है कि फिल्म में सलमान खान जबरदस्त एक्शन करते भी दिखेंगे और वह रणदीप हुड्डा से मुकाबला करते हैं।

दुनियाभर में रिलीज होगी फिल्म

सलमान खान की इस फिल्म को उत्तरी अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, यूरोप और मिडिल ईस्ट सहित 40 देशों में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि फिल्म पिछले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इसे टाल दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button