टाइगर श्रॉफ के साथ ड्राइव पर निकलीं दिशा पाटनी को पुलिस ने रोककर की पूछताछ

Tiger Shroff Disha Patani

नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अक्सर साथ घूमते दिखाई देते हैं। कोरोना लॉकडाउन से पहले लगभग हर रविवार उन्हें लंच के लिए साथ देखा जाता था।

अब खबर आ रही है कि ड्राइव पर निकले टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को पूछताछ के लिए पुलिस ने रोक लिया। हालांकि कुछ फॉर्मैलिटीज और आधार कार्ड चेक करने के बाद उन्हें जाने दिया गया।

जिम के बाद गए थे ड्राइव पर

रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार की शाम जिम सेशन के बाद टाइगर और दिशा बांद्रा में ड्राइव के लिए निकल गए। टाइगर पीछे बैठे थे वहीं दिशा फ्रंट सीट पर थीं। उनकी गाड़ी को पुलिस ने रोक लिया। आधार कार्ड और कुछ फॉर्मैलिटीज के बाद उन्हें जाने दिया गया।

टाइगर की फैमिली से है बॉन्डिंग

दिशा पाटनी एवं टाइगर की अच्छी बॉन्डिंग है। टाइगर की फैमिली से भी उनकी अच्छी ट्यूनिंग है। बीते साल लॉकडाउन के वक्त वह टाइगर की फैमिली के साथ रुकी थीं।

टाइगर और दिशा वकेशन पर भी साथ जाते हैं। उनके अफेयर के चर्चे लंबे वक्त से हैं। हालांकि दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं।

राधे में जैकी के साथ किया है काम

दिशा पाटनी हाल ही में ‘राधे’ में नजर आई थीं। फिल्म में सलमान खान लीड रोल में थे। टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ ने दिशा के भाई का रोल निभाया था।

जैकी श्रॉफ भी दिशा को काफी पसंद करते हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि शूटिंग के दौरान उन्हें दिशा ‘सर’ कहकर बुलाती थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button