टाइगर -कृति अभिनीत ‘गणपत’ का पोस्टर जारी, जानिए कब होगी रिलीज

Tiger Shroff Upcoming Movie Ganpat

नई दिल्ली। ‘अपुन को जनता ने और भगवान ने बोला आने को, तो अपुन आ रे ला है’ इस डायलॉग के साथ टाइगर श्रॉफ ने अपनी नई फिल्म ‘गणपत’ का एलान किया है।

‘गणपत’ में टाइगर कृति सेनन के साथ एक बार फिर जोड़ी बनाएंगे। कृति ने फिल्म ‘हीरोपंती’ में टाइगर के साथ डेब्यू किया था।

‘गणपत’ अगले साल 2022 में क्रिसमस पर रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज की तारीख का भी एलान कर दिया गया है।

डायरेक्टर विकास बहल की इस फिल्म को 23 दिसंबर, 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के लुक का भी खुलासा हो गया है।

बीते दिनों टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के एक मोशन पोस्टर को रिलीज किया था। जिसमें कृति सेनन एक्शन के अवतार में नजर आ रही थीं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा, ‘खत्म हुआ इंतजार..टैलेंट के इंस भंडार के साथ एक बार फिर से काम करने के लिए उत्साहित हूं।’

वहीं कृति सेनन ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘मिलिए जस्सी से.. इसके लिए सुपर डुपर एक्साइटेड! मेरे बहुत खास टाइगर श्रॉफ के साथ एक बार फिर से टीम बनाई गई है।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले दिनों कृति सेनन की फिल्म मिमी ने काफी तारीफ बटोरी है। फिल्म में कृति के अभिनय की सबसे प्रशंसा की। वहीं गणपत के अलावा टाइगर श्रॉफ के पास दो और फिल्में हैं।

इन दोनों फिल्मों ‘बागी 4’ और ‘हीरोपंती 2’ में आपको टाइगर का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। टाइगर इन दोनों फिल्मों के लिए कुल 25 देशों में शूटिंग करेंगे। फिल्म ‘हीरोपंती 2’ की शूटिंग दिसंबर में शुरू होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button