पाकिस्तान: पीएम की पूर्व पत्नी पर जानलेवा हमला, कार पर की गई फायरिंग

Reham Khan Imran Khan

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान की कार पर अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला किया है। रेहम खान ने खुद ट्वीट करके इस हमले की जानकारी दी है।

रेहम खान के मुताबिक, जब वह अपने भतीजे की शादी से लौटकर रात को घर लौट रही थी, इसी दौरान उनकी कार पर अचानक फायरिंग की गई। गनीमत की बात रही कि रेहम खान बाल-बाल बच गईं।

रेहम ने इमरान सरकार के खिलाफ ट्वीट कर आरोपों की झड़ी लगा दी। रेहम खान ने इमरान खान से पूछा कि क्या यही है इमरान खान का नया पाकिस्तान? कायरों, ठगों और लालचियों की स्थिति में आपका स्वागत है !!

दूसरे ट्वीट में रेहम खान ने लिखा, ‘मैं एक आम पाकिस्तानी की तरह पाकिस्तान में ही जीना और मरना चाहती हूं। चाहें मुझ पर कायराना हमला हो या बीच सड़क पर कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई जाएं। इस तथाकथित सरकार को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। मैं अपने देश के लिए गोली खाने को भी तैयार हूं।’ 

पहले भी घेर चुकी हैं रेहम खान

इससे पहले रेहम खान ने इमरान खान पर इस्लाम का इस्तेमाल करके वोट हासिल करने और पाकिस्तान में बढ़ते रेप के मामलों में महिलाओं के कपड़ों को लेकर इमरान खान के विवादित बयान को लेकर भी निशाना साधा था। 

रेहम खान ने इमरान खान को ढोंगी तक करार दिया था। तालाक को लेकर भी रेहम खान ने इमरान खान पर तंज कसा था। रेहम खान ने कहा था कि खुद दो बार तालाक देने वाला इंसान भी इसपर अपनी सफाई देता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button