राजकुमार हिरानी की फिल्म में वरुण धवन ने शाहरुख को किया रिप्लेस

Varun Dhawan

मुंबई। वरुण धवन आने वाले समय में कई फिल्मों में देखें जाएंगे। वरुण की झोली में बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्में हैं, जिनमें वह अलग-अलग किरदार में नजर आने वाले हैं।

वरुण धवन ने अब डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की आने वाली फिल्म के लिए हामी भरी है। रिपोर्ट की मानें तो एक्टर ने सत्य घटना पर आधारित हिरानी की आने वाली फिल्म ‘मेड इन इंडिया’ में नजर आएंगे।

खबरें ये भी हैं कि हिरानी पहले शाहरुख को लेकर फिल्म बनाने वाले थे लेकिन अब वह वरुण के साथ काम करने लिए तैयार हैं।

‘मेड इन इंडिया होगा’ में हिरानी संग काम करेंगे वरुण

रिपोर्ट के अनुसार, अपकमिंग फिल्म ‘मेड इन इंडिया होगा’ में डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने एक्टर वरुण धवन को साइन किया है। ‘मेड इन इंडिया होगा’ फिल्म रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड होगी।  इस फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिरी छह महीनों में शुरू होगी।

राजकुमार हिरानी और नीरज शर्मा ने फिल्म की कहानी लिखी है। नीरज शर्मा फिल्म  ‘निल बटे सन्नाटा’  के लिए जाने जाते हैं।

फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी के असिस्टेंट करन नरवेकर डायरेक्ट करेंगे। करन इससे पहले हिरानी के संग ‘पीके’ और ‘3 इडियट्स’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

क्या वरुण धवन ने शाहरुख को किया रिप्लेस

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावे किये गए कि हिरानी जब फिल्म करेंगे तो वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम करेंगे। वह शाहरुख को लेकर फिल्म बनाने वाले हैं , जिसकी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है।

हालिया रिपोर्ट की मानें तो राजकुमार हिरानी अपनी अगली फिल्म शाहरुख खान के साथ नहीं बल्कि कलाकार वरुण धवन के साथ बनाएंगे। हालांकि इस बारें अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। Varun Dhawan Made In India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button