‘लाइगर’ का धमाकेदार टीजर रिलीज, पूरे एक्शन में हैं विजय देवरकोंडा

liger movie

मुंबई। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) अपने ऐलान के वक्त से ही चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में विजय और अनन्या की जोड़ी पहली बार बन रही है। इस फिल्म को लेकर दर्शक पहले से ही एक्साइटिड हैं।

इस बीच ‘लाइगर’ का टीजर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है, जिसमें विजय देवरकोंडा बॉक्सर के लुक में नजर आ रहे हैं। 53 सेकंड के इस वीडियो विजय पूरे एक्शन में दिख रहे हैं।

‘लाइगर’ की पहली झलक सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। फिल्म तेलुगु और हिंदी के अलावा तमिल,  तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होगी।

दमदार लुक में दिखे विजय देवरकोंडा

फिल्म की पहली झलक में लाइगर के मुंबई में ”चायवाला’ से लेकर अमेरिका में ‘प्रोफेशनल मुक्केबाज’ बनने’ तक के सफर को बखूबी दिखाया गया है।

वीडियो की शुरुआत रिंग में खड़े एक कोच के अनाउंसमेंट से होती हैं, जो विजय को ‘भारत का लड़का, मुंबई की गलियों का झुग्गी-झोपड़ी, चायवाला, ‘लाइगर’ के रूप में पेश करता है।

एक्शन से भरपूर इस वीडियो में विजय देवारकोंडा आक्रमक दमदार लुक में नजर आ रहे है। फिल्म के डायलॉग भी काफी आकर्षित कर रहे है। टीजर में रोनित रॉय एक ट्रेनर के रूप में दिख रहे हैं जो विजय को ट्रेनिंग देते हैं। हालांकि फिल्म के पहले टीजर में अनन्या कहीं नहीं दिखीं।

25 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

पूरी जगन्नाथ निर्देशित, धर्मा प्रोडक्शंस और पूरी कनेक्ट्स अंतर्गत  करण जौहर,  चार्मी कौर, अपूर्व मेहता और हीरू यश जौहर द्वारा निर्मित, फिल्म लाइगर साला क्रॉसब्रीड 25 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। सबसे खास बात ये हैं कि विजय और अनन्या के अलावा बॉक्सिंग किंग माइक टायसन भी फिल्म में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button