द कश्मीर फाइल्स को प्रोपेगेंडा बताने वालों पर भड़के अनुपम खेर, शेयर किया वीडियो  

The Kashmir Files

मुंबई। कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार व बर्बरता पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर ऐसी आंधी ले आई है जो आए दिन कोई ना कोई रिकॉर्ड तोड़ रही है।

विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म रिलीज के 2 हफ्ते बाद भी कई जगहों पर हाउसफुल ही जा रही है। जहां एक ओर कुछ लोग इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग इसे सिर्फ और सिर्फ एक प्रोपेगेंडा का नाम दे रहे हैं।

फिल्म के खिलाफ बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स ने भी आवाज उठाई है। आदिल हुसैन और प्रकाश राज समेत कई सेलेब्स द कश्मीर फाइल्स को भड़काऊ बता रहे हैं।

इस बीच द कश्मीर फाइल्स में अहम रोल निभाने वाले कलाकार अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके लोगों को करारा जवाब देने की कोशिश की है।

क्या है वीडियो में?

कश्मीर में कश्मीरी पंडितों की निर्मम हत्या से जुड़े एक न्यूज क्लिप को अनुपम खेर ने ट्विटर पर शेयर किया है। न्यूज क्लिप में कश्मीरी हिंदुओं की हत्या से जुड़े आतंकियों का सच बताने की कोशिश की गई है। इस वीडियो को देखने के लिए वाकई में बड़ी हिम्मत चाहिए।

अनुपम खेर ने जिस तरह से अपनी बात सामने रखी है..साफ नजर आ रहा है कि द कश्मीर फाइल्स को प्रोपेगेंडा कहने वालों से वह कितने खफा हैं।

वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा है, जो जो बेगैरत लोग कश्मीरी हिंदुओं के कत्लेआम पर टिप्पणी कर रहे है या #TheKashmirFiles को प्रोपेंगेंडा फिल्म बता रहे है वो @AP का ये वीडियो देखें। जब आतंकियों ने 24 मासूमों को बेरहमी से मार डाला! माफी मांगे इनसे। पश्चाताप करें। घावों को भरने की कोशिश करें। उन्हें कुरेदने की नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button