लखनऊ एयरपोर्ट का टर्मिनल देख दिग्गज क्रिकेटर हुए फ़िदा, सीएम योगी की जमकर तारीफ..

लखनऊ : क्रिकेट के मैदान पर अपने आक्रामक अंदाज के लिए मशहूर पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर केविन पीटरसन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की है. इसकी वजह है लखनऊ एयरपोर्ट का नया टर्मिनल, जिसकी खूबसूरती और सुविधाओं ने पीटरसन को काफी प्रभावित किया है.

इमेज क्रेडिट : सोशल मीडिया

लखनऊ एयरपोर्ट : उत्तर प्रदेश में हो रहे विकास की तारीफ अब विदेशी खिलाड़ी भी करने लगे हैं. इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने लखनऊ एयरपोर्ट की तारीफ की है. केविन पीटरसन ने लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 की फोटो शेयर करते हुए विकास कार्यों की तारीफ की. बता दें कि इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स भी तारीफ कर चुके हैं. उन्होंने भी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

केविन पीटरसन इस वक्त भारत में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग में कमेंट्री करने के लिए आए हुए हैं. केविन ने अपने पोस्ट में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह एयरपोर्ट के टर्मिनल पर दिखाई दे रहे हैं. केविन पीटरसन ने अपने पोस्ट में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी प्रशंसा की है. केविन पीटरसन ने सीएम योगी द्वारा उत्तर प्रदेश में किए गए विकास कार्यों की तारीफ की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘यह मोहक फूलों का रास्ता लखनऊ के एकदम नए टर्मिनल का है. यह वाकई विश्वस्तरीय है. इस खूबसूरत राज्य उत्तर प्रदेश के लिए सभी ने मिलकर क्या कमाल का काम किया है.’

सूत्र: सोशल मीडिया

इसके अलावा केवीन पीटरसन ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मुझे भरोसा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ को इसपर गर्व होगा. भारत तेजी से आगे बढ़ रहा है.’ केवीन पीटरसन का यह ट्वीट अब चर्चा का विषय बना हुआ है. अभी तक इस ट्वीट को 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं 35 हजार से ज्यादा लोग इस पोस्ट को लाइक कर चुके हैं और 6 हजार लोगों ने रिट्वीट किया है. दरअसल, केविन पीटरसन ने जिस फूलों की गली का जिक्र किया है, उसे फिरोजाबाद के कांच से तैयार किया गया है.

Back to top button