Jogira Sara Ra Ra Review: एंटरटेनमेंट का तगड़ा डोज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारटर एंटरटेनमेंट ‘जोगीरा सारा रा रा’ फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो गई। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नेहा शर्मा, संजय मिश्रा के साथ ही अन्य कलाकारों का काम शानदार है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारटर एंटरटेनमेंट ‘जोगीरा सारा रा रा’ फिल्म

फिल्म की शुरूआत लखनऊ के रहने वाले जोगी प्रताप उर्फ नवाजुद्दीन सिद्दीकी से होती है, जो शानदार इवेंट्स नाम से एक कंपनी चलाता है, जो शादियां कराती है। जोगी का जुगाड़ कभी फेल नहीं होता, इस बात का उसको काफी फक्र है। एक शादी के दौरान, जोगी की मुलाकात डिंपल चौबे (नेहा शर्मा) से होती है। वह काफी मॉडर्न विचार की है। वह धूम्रपान करती है, शराब पीती है और झूठ बोलने से भी नहीं चूकती। डिंपल एक शादी समारोह में घुस जाती है जिसे जोगी ने आयोजित किया था। जब वह पकड़ी जाती है तो वह एक कहानी बनाती है और जोगी को ही ठग कर उससे पैसे ऐंठ लेती है।

जोगी अपनी चार बहनों, एक मां और मौसी के साथ रहता है। वह परिवार का एकमात्र पुरुष सदस्य है, और उसे लगातार परिवार द्वारा की जाने वाली मांगों का सामना करना पड़ता है। जोगी सेंसिटिव, केयरिंग और प्यार करने वाला शख्स हैं, लेकिन उसका जीवन आसान नहीं है।

जोगी का एक नया क्लाएंट चौबे परिवार है। शादी के लिए उसके घर की सजावट के दौरान उसे फिर डिंपल मिलती है। जोगी को पता चलता है कि डिंपल काफी अमीर है और शादी करने वाली है। लेकिन डिंपल अपने होने वाले दूल्हे लल्लू (मिमोह) से शादी नहीं करना चाहती, क्योंकि वह बोरिंग और सिंपल है, और वह उससे प्यार भी नहीं करती है। धीर-धीरे जोगी और डिंपल के बीच कनेक्शन मजबूत बनता जाता है। डिंपल और जोगी शादी को तोड़ने की साजिश करना शुरू कर देते हैं…आगे की कहानी के लिए आपको सिनेमा घर जाना चाहिए |

Back to top button