फरहान से शादी के बाद जमकर ट्रोल हुई एक्ट्रेस, लेनी पड़ी थी कपल थेरेपी

Farhan Akhtar और Shibani Dandekar ने एक-दूसरे को कई साल डेट करने के बाद 2022 में शादी कार ली थी। फरहान और शिबानी आज बॉलीवुड के प्यारे कपल्स की लिस्ट में शुमार हैं। हाल ही में शिबानी ने एक शॉकिंग खुलासा किया है।

Bollywood: जावेद अख्तर के बेटे फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने साल 2022 में और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) से शादी रचाई थी। फरहान मुस्लिम परिवार से आते हैं। वहीं, शिबानी एक हिंदू परिवार से हैं। अब एक पॉडकास्ट में एक्ट्रेस ने बताया कि फरहान अख्तर से शादी के बाद उन्हें कैसे-कैसे कमेंट्स आते थे। दूसरे धर्म में शादी के बाद एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। कमेंट में लोग लव जिहाद, गोल्ड डिगर जैसी बातें लिखते थे। पॉडकास्ट में एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उन्होंने ट्रोलिंग से कैसे डील किया। 

शादी के दो दिन बाद थेरेपी लेने गए थे फरहान-शिबानी

हाल ही में, रिया चक्रवर्ती के साथ उनके पॉडकास्ट चैप्टर 2 पर बातचीत में शिबानी दांडेकर ने बताया कि वह ट्रोल्स को कैसे हैंडल करती हैं। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि सोशल मीडिया पर किए गए कमेंट तभी आपके दिल को छूती हैं, जब उनमें कोई सच्चाई हो और आप उन पर किसी तरह से असर डालती हों। अगर उस कमेंट या लोगों की कही गई बातों का कोई आधार नहीं है, तो कोई ऐसी झूठी बात आपको कैसे प्रभावित कर सकती है?

शिबानी ने कहा कि मुझे दो चीजें बहुत सुनने को मिलती थीं-‘लव जिहाद’ ‘गोल्ड डिगर’। “मैं उसका क्या करूं। मैं गोल्ड डिगर नहीं हूं। और इस मामले की सच्चाई यह है कि वो एक मुस्लिम परिवार से आते हैं और मैं एक हिंदू परिवार से, और हम दोनों ने शादी की है, और हम अपनी शादी से खुश हैं। यह हमारी स्थिति की सच्चाई है। तो, लोग जो चाहे वो कह सकते हैं हमारे बारे में, यही है जो है।”

दरअसल, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने से पहले कपल थेरेपी ली थी। दोनों ने शादी से पहले 6 महीने तक थेरेपी ली। यही नहीं, शादी के दो दिन बाद ही दोनों थेरेपिस्ट के पास पहुंच गए थे, जिससे वह भी हैरान रह गई थी।

Back to top button