सैमसंग के नए फोल्डेबल फोन और स्मार्टवॉच भारत में जल्द होंगे लांच

samsung foldable phone

फोल्डेबल फोन खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर है। जल्द ही सैमसंग के नए फोल्डेबल फोन और स्मार्टवॉच भारत में लांच हो सकते हैं।

हाल ही में, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4, गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 और गैलेक्सी वॉच 5 को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (बीआईएस) सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है, जो यह बताता है कि यह डिवाइस जल्द ही भारत में लॉन्च होंगे।

लिस्टिंग से इन गैलेक्सी डिवाइसेस की बैटरी के मॉडल नंबर का पता चलता है। हालांकि, यह इन डिवाइसेस के बारे में किसी अन्य जानकारी के बारे में खुलासा नहीं करता है।

जल्द भारत आएंगे ये डिवाइस

रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 की बैटरी का मॉडल नंबर EB-BF936ABY और EB-BF937ABY है। गैलेक्सी Z फ्लिप 4 बैटरी का मॉडल नंबर EB-BF721ABY, EB-BF722ABY और EB-BF723ABY है।

इसके अलावा, गैलेक्सी वॉच 5 बैटरी को कथित तौर पर EB-BR910ABY, EB-BR925ABY और EB-BR900ABY के रूप में लिस्ट किया गया है। यह नई जानकारी भारत में इन डिवाइसेस के जल्द आने का संकेत दे सकती है।

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज ने पहले भारत में गैलेक्सी जेड फोल्ड 3, गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 और गैलेक्सी वॉच 4 को जारी किया था।

अपकमिंग डिवाइस में क्या होगा खास

एक हालिया रिपोर्ट बताती है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 में 108-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर द्वारा हाइलाइट किया गया ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है।

बैक पर 3x ऑप्टिकल जूम के साथ 10-मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर भी हो सकता है। इस हैंडसेट के फ्रंट कवर पर 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की संभावना है।

यह भी एक अपग्रेडेड हाई-रिज़ॉल्यूशन अंडर-डिस्प्ले कैमरा से लैस होना चाहिए।स्टाइलस के साथ आएंगे नए फोल्डेबल फोन

एक अन्य लीक ने संकेत दिया है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 शामिल स्टाइलस को स्टोर करने के लिए एक डेडिकेटेड स्लॉट के साथ आ सकता है।

नए हैंडसेट की एक बेहतर सिंगल-हिंग डिजाइन को स्पोर्ट करने की उम्मीद है, जो इसे गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 की तुलना में पतला और हल्का बना सकता है।

इसके अलावा, सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 40 मिमी और 44 मिमी मॉडल के लिए बेहतर बैटरी से लैस हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button