फिनाले से पहले बिग बॉस के घर से एविक्शन? शो पर लगा स्क्रिप्टेड होने का आरोप

Bigg Boss OTT 3: जियो सिनेमा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें विशाल का एविक्शन मेंशन किया गया था. हालांकि बिग बॉस के मेकर्स ने बाद में पोस्ट डिलीट कर दी.

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) हर गुजरते दिन के साथ दर्शकों का पसंदीदा बनता जा रहा है और शो के निर्माता दर्शकों को शो से जोड़े रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री अदनान शेख का सफर बहुत लंबा साबित नहीं हुआ। एक टास्क के दौरान वह घर से एविक्ट हो गए। अदनान के साथ सना सुल्तान भी घर से बेघर हुईं। अब हाल ही में, जियो सिनेमा ने समय से पहले ही अगले एविक्शन से पर्दा उठाया है। आइए जानते हैं कि इस बार नॉमिनेशन की गाज किस पर गिरी है।

विशाल पांडे होंगे घर से बेघर?

दरअसरल ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ के मेकर्स ने बुधवार को विशाल पांडे, लव कटारिया और शिवानी कुमारी को सपोर्ट करने और वोटिंग करने के लिए पोस्ट शेयर की थी, लेकिन इस पोस्ट में विशाल की जो फोटो पोस्ट की गई उसमें विशाल के एविक्शन का ऐलान कर दिया गया. अब इस पोस्ट को मेकर्स ने बाद में डिलीट भी कर दिया. इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस मेकर्स पर बुरी तरह भड़क गए हैं. विशाल पांडे का नाम के आगे ‘एविक्टेड’ लिखा था. इसके बाद ये पोस्ट देख सोशल मीडिया पर लोगों के बीच खलबली मच गई. 

पोस्ट को देखने के बाद विशाल पांडे के फैंस भी मेकर्स को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- जियो सिनेमा ने खुद को एक्सपोज कर दिया, आप गंदा खेल रहे हैं.’, दूसरे फैन ने लिखा- ‘जियो सिनेमा के इस पोस्ट ने खुलासा कर दिया कि शो की स्क्रिप्ट पहले से तैयार है.’, वहीं एक ने कहा-‘मुझे लगता है ये मजाक था.’ बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब शो को लोगों ने स्क्रिप्टेड बताया हो, इससे पहले भी कई बार लोग ये आरोप लगा चुके है कि शो में सबकुछ पहले से ही तय होता है.

Back to top button