कैप्टन अमरिंदर सिंह का मास्टर स्ट्रोक, अब NSA अजीत डोभाल से मुलाकात

कैप्टन अमरिंदर सिंह

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के एक दिन बाद आज गुरुवार को पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से मुलाकात की।

अमरिंदर सिंह ने डोभाल से यह मुलाकात ऐसे समय में की है जब पंजाब में राजनीतिक संकट का दौर जारी है। पार्टी की पंजाब इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस की कलह दिल्ली तक पहुंच गई है।

अहम मानी जा रही है दोनों की यह मुलाकात

अमरिंदर सिंह और अजित डोभाल की यह मुलाकात बेहद अहम मानी जा रही है क्योंकि पूर्व सीएम ने हाल में ही नवजोत सिंह सिद्धू के लिए कहा था कि सिद्धु की इमरान खान और पाकिस्तानी सेना प्रमुख कमर बाजवा से गहरी दोस्ती है और अगर उन्हें पंजाब में किसी भी बड़े पद पर रखा जाता है तो यह राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए सही नहीं होगा। 

बुधवार को की थी अमित शाह से मुलाकात

गौरतलब है कि कैप्टन अमरिंदर कल बुधवार को गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे थे। दोनों के बीच करीब 45 मिनट तक बातचीत हुई।

माना जा रहा है कि शाह ने अमरिंदर से भाजपा में शामिल होने पर चर्चा की। इस बीच कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि अमरिंदर सिंह दिल्ली में कांग्रेस के बागी जी-23 गुट के नेताओं से भी मुलाकात कर सकते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button