हरियाणा: डंपर ने चार महिला किसान आंदोलनकारियों को रौंदा, तीन की मौत

accident logo

बहादुरगढ़ (हरियाणा)। हरियाणा के बहादुरगढ़ में झज्जर रोड पर बाईपास के फ्लाईओवर के नीचे ऑटो की प्रतीक्षा कर रही किसान आंदोलन में आई चार महिला किसानों को तेज रफ्तार डंपर ने रौंद दिया।

इनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला किसान गंभीर हो गई। उसके एक पैर में फ्रैक्चर हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में भेज दिया है। घटना के बाद चालक डंपर को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस की ओर से उसकी तलाश की जा रही है।

जान्काफ्रे के मुताबिक आज गुरुवार सुबह करीब 6:15 बजे किसान आंदोलन में छिंदर कौर (60) पत्नी भान सिंह, अमरजीत कौर (58) पत्नी हरजीत सिंह, गुरमेल कौर (60) पत्नी भोला सिंह जो झज्जर रोड फ्लाईओवर के पास रहते थी और अपनी बारी खत्म कर पंजाब जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी। वे डिवाइडर पर बैठी थी।

तभी झज्जर की तरफ से आ रहे डंपर नंबर एचआर 55 N-2287 ने टक्कर मार दी, जिसमें उक्त तीनों की मृत्यु हो गई व गुरमेल कौर (60) पत्नी मेहर सिंह के पैर में फ्रैक्चर हो गया, जिसे सामान्य अस्पताल बहादुरगढ़ से पीजीआईएमएस रोहतक रेफर किया गया है।

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। मृतक महिलाएं उगराहा ग्रुप की सदस्‍य थी। यहां आंदोलनकारी एकत्र होने लगे हैं तनाव की स्थिति बन सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button