J&K: पुलवामा मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने मार गिराए तीन आतंकी, एक जवान भी शहीद

encounter in pulwama

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के हांजिन, पुलवामा में गुरुवार आधी रात को शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराने में सफलता पाई है, जबकि सेना का एक जवान भी शहीद हो गया है। दोनों ओर से अभी भी फायरिंग जारी है।

पुलवामा में गुरुवार आधी रात को उस समय गोलियों की आवाज गूंज उठी, जब सुरक्षाबलों को अपने ठिकाने की तरफ आते देख आतंकियों ने फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई के बाद यहां मुठभेड़ शुरू हो गई है।

इस बीच, कुलगाम के खुडवनी इलाके में भी सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर पूरे इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है। पुलवामा में जारी मुठभेड़ में दोनों ओर से अभी भी फायरिंग जारी है।

पुलवामा में स्वचालित हथियारों से लैस तीन से चार आतंकी रात 11.30 बजे हांजन, राजपोरा में देखे गए। इसका पता चलते ही पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के जवानों के साथ मिलकर गांव की घेराबंदी शुरू कर दी।

रात करीब सवा बारह बजे आतंकियों ने जवानों की घेराबंदी तोड़ भागने के लिए उन पर फायरिंग कर दी।

जवानों ने खुद को बचाते हुए जवाबी फायर किया और उसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। तीन के करीब आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है।

आतंकियों के खिलाफ जारी मुठभेड़ में सेना की 44 राष्ट्रीय राइफल के जवान काशी शहीद को गए हैं। पहले उन्हें गंभीर अवस्था में सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button