बीजेपी में शामिल होते ही जितिन प्रसाद ने बांधे पीएम मोदी की तारीफों के पुल, कही यह बात

jitin prasad join bjp

नई दिल्ली। कांग्रेस के दिग्गज नेता जितिन प्रसाद आज बीजेपी में शामिल हो गए। भाजपा जॉइन करते ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की और उन्हें देशहित में काम करने वाला नेता बताया।

अपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए जितिन प्रसाद ने कहा कि बीजेपी के अलावा अन्य सभी दल अब व्यक्ति या क्षेत्र विशेष के ही होकर रह गए हैं। देशहित में यदि कोई पार्टी और नेता काम कर रहे हैं तो वे बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी हैं।

प्रसाद ने कहा कि मेरा कांग्रेस पार्टी से तीन पीढ़ियों का साथ रहा है और लंबे मंथन के बाद मैं बीजेपी में आया हूं। सवाल यह नहीं है कि मैं किस दल को छोड़कर आ रहा हूं। सवाल यह है कि मैं किस दल में और क्यों जा रहा हूं।

जितिन प्रसाद ने कहा कि मैंने देश भर में लोगों की राय को समझते हुए यह जाना है कि बीजेपी ही सही मायनों में संस्थागत दल है। मैंने बीते 8 से 10 सालों में देश भर में घूमकर लोगों की राय लेकर यह जाना है कि यदि सही मायनों में कोई दल है तो वह भाजपा है।

उन्होंने कहा आज सीमाओं पर देश जिस तरह की चुनौती का सामना कर रहा है, उसमें बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी मजबूती के साथ खड़े हैं। पीएम नरेंद्र मोदी हैं नए भारत का जो निर्माण कर रहे हैं, उसमें मुझे भी शामिल होने का मौका मिल रहा है, वह मेरे लिए सौभाग्य की बात है।’

नहीं कर पा रहा था अपनों के लिए काम

इशारों में कांग्रेस में अपनी उपेक्षा का जिक्र करते हुए जितिन प्रसाद ने कहा, ‘मैं जिस दल में था, वहां मुझे महसूस होने लगा था कि यदि आप अपने लोगों के हितों की रक्षा नहीं कर सकते तो फिर राजनीति में रहने का ही क्या औचित्य है।

देश, प्रदेश या फिर जिला स्तर की बात हो, यदि आप अपने लोगों के लिए काम नहीं कर सकते तो फिर क्या फायदा है। मैं कांग्रेस पार्टी में यह काम नहीं कर पा रहा था।’ जितिन प्रसाद ने कहा कि मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहता हूं, मेरा काम बोलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button