एके शर्मा ने की पीएम मोदी से मुलाकात, प्राप्त किया आगे का मार्गदर्शन

MLC ak sharma with PM modi

नई दिल्ली/लखनऊ। उप्र भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष एमएलसी एके शर्मा ने विधानपरिषद सदस्य बनने के बाद अब तक प्रदेश के 45 जिलों में भ्रमण कर लोगों की समस्याओं को समझा व यथासंभव उनका समाधान भी किया।  

इसी क्रम में एमएलसी एके शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात कर अपनी 45 जिलों की मीटिंग का ब्यौरा पीएम को दिया। एके शर्मा ने ट्वीट कर बताया कि प्रधानमंत्री ने सराहना करते हुए आगे का मार्गदर्शन भी दिया।

गौरतलब है कि पीएम मोदी के अति निकटस्थ रहे एके शर्मा ने वरिष्ठ आइएएस पद से दो वर्ष पूर्व स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेकर अपना राजनीतिक सफ़र शुरू किया है। एके शर्मा बताते हैं कि पीएम मोदी की प्रेरणा से ही वो राजनीति में आए हैं ताकि उन्ही की तरह लोगों का दुःख दर्द दूर कर सकें।

हालाँकि इसकी बानगी कोरोना की दूसरी लहर के दौरान ही देखने को मिल गई थी जब एके शर्मा ने वाराणसी सहित पूर्वांचल की विभिन्न जनपदों में सुनियोजित तरीके से कोरोना पीड़ितों की सेवा की, जिसे वाराणसी मॉडल का नाम मिला। प्रधानमंत्री मोदी ने भी अपने संबोधन में एके शर्मा के वाराणसी मॉडल का उल्लेख किया था।

एक ओर जहां भाजपा के तमाम नेता 2022 के विधानसभा चुनाव की गुणा गणित में उलझे हुए हैं, तो वहीं दूसरी ओर एमएलसी एके शर्मा लगातार उप्र के तमाम जनपदों में जाकर भाजपा की नीतियों, कार्यों, जनहित योजनाओं व कार्यक्रमों की जानकारी सम्मेलनों, बैठकों एवं वन टू वन मुलाकात के माध्यम से आमजन को दे रहे हैं।

एके शर्मा के कार्यक्रमों में उमड़ती भारी भीड़ यह बताने की लिए काफी है कि कोई नाम से नहीं बल्कि काम से राजनेता बनता है। राजनीतिक दांवपेंच व षडयंत्रो से दूर एके शर्मा की कार्यशैली यह दर्शाती है कि नेताओं की इस भीड़ में अलग पहचान बनाने की लिए क्या करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button