अभिनेत्रियों ने वेब सीरीज में बोल्ड सीन में हद पार की

सिनेमाघरों से ज्यादा दर्शक अब घर बैठकर ही अपना मनोरंजन करना चाहते हैं। ऐसे में उनके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म सबसे अच्छा विकल्प बन गया है। लोग सिनेमाघरों से ज्यादा ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज का इंतजार करते हैं। ओटीटी पर अच्छे विषय वाली वेब सीरीज अक्सर दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। वहीं, ओटीटी पर कई ऐसी भी वेब सीरीज हैं, जिनमें बोल्डनेस का तड़का लगाया गया है। अभिनेत्रियों के बोल्ड और इंटिमेट सीन्स दर्शकों को आकर्षित करते हैं। इन वेब सीरीज के बारे में तो अपने बहुत बार पढ़ा या सुना होगा, लेकिन आज इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं ओटीटी की उन अभिनेत्रियों के बारे में, जिन्होंने वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स देने की हद पार कर दी।

अभिनेत्रियों ने वेब सीरीज में बोल्ड सीन में हद पार की (सोशल मीडिया सूत्र)

राजसी वर्मा
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम राजसी वर्मा का आता है। इन्हें बेहद बोल्ड अभिनेत्रियों में गिना जाता है। राजसी अब तक कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं, जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की सारे हदें पार कर दीं। राजसी ने ‘चरमसुख’, ‘पलंगतोड़’ और ‘डबल धमाका’ जैसी कई वेब सीरीज में बोल्डनेस का तड़का लगाया। पर्दे के अलावा राजसी असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं। अक्सर वह अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करके इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं।

राजसी ने ‘चरमसुख’, ‘पलंगतोड़’ और ‘डबल धमाका’ वेब सीरीज में बोल्डनेस का तड़का लगाया (सोशल मीडिया सूत्र)

अनुपमा प्रकाश
अभिनेत्री अनुपमा प्रकाश भी इस लिस्ट में शुमार हैं। वह अपनी सुंदरता के साथ-साथ ओटीटी वेब सीरीज में अपने बोल्ड किरदारों के लिए जानी जाती हैं। अनुपमा ने फिल्मों के आलावा कई वेब सीरीज में भी जमकर बोल्ड सीन्स दिए हैं। ‘लवली मसाज पार्लर’ में उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं। इसके साथ ही वह अपनी कई बोल्ड तस्वीरें भी फैंस के साथ साझा करती हैं।

अनुपमा ने फिल्मों के आलावा कई वेब सीरीज में भी जमकर बोल्ड सीन्स दिए

स्नेहा पॉल
इस लिस्ट में अगला नाम अभिनेत्री स्नेहा पॉल का आता है। स्नेहा पॉल को ओटीटी की सबसे खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। स्नेहा ने अब तक कई वेब सीरीज में अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है। उन्होंने जितनी भी वेब सीरीज में काम किया है, उनमें बोल्ड सीन्स से जमकर तहलका मचाया। ‘चरमसुख’, ‘चॉल हाउस 2’ जैसी वेब सीरीज में उन्होंने कई इंटिमेट सीन्स दिए हैं।

स्नेहा पॉल ओटीटी की सबसे खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्री (सोशल मीडिया सूत्र)

कविता राधेश्याम
अभिनेत्री कविता राधेश्याम भी इस लिस्ट में शामिल हैं। बोल्डनेस के मामले में कविता भी कुछ कम नहीं हैं। ओटीटी पर वह ‘कविता भाभी’ के नाम से मशहूर हैं। वेब सीरीज ‘कविता भाभी’ में उन्होंने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी थीं। कविता अब तक कई वेब सीरीज में अपना हॉट अंदाज दिखा चुकी हैं।

वेब सीरीज ‘कविता भाभी’ में उन्होंने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी (सोशल मीडिया सूत्र)
Back to top button