क्रिकेटर के एल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी

बॉलीवुड एक्टर सुनील सेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और इंडियन क्रिकेट टीम के उपकप्तान केएल राहुल (KL Rahul) की जोड़ी इन दिनों खूब सुर्खियां में छाई रहती है. साल 2023 में कई बॉलीवुड कपल्स की शादी की अटकलें लगाई जा रही हैं. इनमें से एक कपल अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) भी हैं. इन्हीं अटकलों के बीच आई कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल इस जनवरी ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. अब इस स्टार जोड़ी की शादी की डेट्स को लेकर नई अपडेट सामने आ रही है.

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और इंडियन क्रिकेट टीम के उपकप्तान केएल राहुल (KL Rahul) की जोड़ी (सोशल मीडिया सूत्र)

कई लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अथिया और राहुल इस महीने की 20 तारीक के बाद कभी भी शादी के बंधन में बंध सकते हैं. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के बाद केएल राहुल और अथिया शेट्टी जिस घर को अपने सपनों को आशियाना बनाने वाले हैं, वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर से बस दो बिल्डिंग दूर है.

इस रिपोर्ट के अनुसार इस कपल की शादी एक्ट्रेस के पापा सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में होगी. जिन लोगों ने सोशल मीडिया और मीडिया कवरेज में सुनील शेट्टी के इस भव्य बंगले की झलक देखी है, वह इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि ये शादी कितनी ग्रैंड होने वाली है.

बॉलीवुड एक्टर सुनील सेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और इंडियन क्रिकेट टीम के उपकप्तान केएल राहुल (KL Rahul) (सोशल मीडिया सूत्र)

इस रिपोर्ट के मुताबिक सुनील शेट्टी की लाडली बेटी अथिया शेट्टी और इंडियन क्रिकेट टीम के उपकप्तान केएल राहुल की शादी में केवल बहुत ही करीबी लोग शरीक होने वाले हैं. इस कपल की गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत से केवल कुछ करीबी दोस्तों के नाम ही शुमार हैं. हालांकि, ये कपल अप्रैल में बॉलीवुड, क्रिकेट और बिजनस जगत के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन होस्ट करने वाला है.

केएल राहुल और अथिया काफी समय से डेट कर रहे हैं. ये कपल अक्सर एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करता रहता है. इस कपल के फैंस जमकर इनकी फोटोज पर प्यार लुटाते हैं.

Back to top button