Nitin Gadkari: मंच पर बेहोश होकर गिरे नितिन गडकरी, यवतमाल में भाषण के दौरान बिगड़ी तवीयत

महाराष्ट्र के यवतमाल में एक चुनावी रैली के दौरान बेहोश हो गए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी। मंच पर मौजूद लोगों ने उन्हें उठाया और तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले गए। बताया गया है कि उनका इलाज जारी है और उनकी तबीयत स्थिर है।

इमेज क्रेडिट: सोशल मीडिया

लोकसभा चुनाव के बीच महाराष्ट्र के हैरान करने वाली खबर सामने आई है। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी मंगलवार दोपहर महाराष्ट्र के यवतमाल में एक चुनावी रैली के दौरान बेहोश हो गए। गडकरी ने बीजेपी उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में चुनाव लड़ा था। वह यहां राजश्री पाटिल के लिए प्रचार कर रहे थे।

वो भाषण दे रहे थे तभी उन्हें चक्कर आ गया और वो मंच पर गिर गए. मंच पर अफरातफरी का माहौल बन गया. वहां मौजूद लोगों ने केंद्रीय मंत्री को संभाला. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है कि मंच पर मौजूद लोग और उनके सुरक्षाकर्मी नितिन गडकरी को उठा रहे हैं.

गर्मी के चलते बिगड़ी तबीयत
हिंगोली लोकसभा के महा गठबंधन के आधिकारिक उम्मीदवार राजश्री हेमंत पाटिल के प्रचार के लिए यवतमाल जिले के पुसद के शिवाजी महाराज मैदान में वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी की एक अभियान सभा आयोजित की गई थी। बाकी नेताओं के भाषण के बाद गडकरी ने बैठक को संबोधित करना शुरू किया। लेकिन यवतमाल में अत्यधिक तापमान बढ़ने के कारण उन्हें गर्मी से परेशानी होने लगी। गर्मी सहन न कर पाने के कारण कुछ ही मिनटों में उन्हें चक्कर आने लगे।

यवतमाल में गडकरी की दूसरी सभा
आज नितिन गडकरी की दिन में यह दूसरी जनसभा थी। उनकी बैठक बुलढाणा जिले के चिखली में सुबह के सत्र में हुई। दूसरे चरण में उनकी यवतमाल जिले के पुसाद में एक निर्धारित जनसभा थी। लेकिन जनसभा में ही ऐसा होने के कारण उन्होंने भाषण बीच में ही छोड़ दिया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल खबर है कि उनकी हालत स्थिर है।

उपचार के बाद भाषण फिर से शुरू
डॉक्टर के इलाज के बाद नितिन गडकरी बेहतर महसूस करने लगे। कुछ देर बाद उन्होंने फिर बोलना शुरू किया। नितिन गडकरी ने आग्रह किया कि देश में विकास का दौर चल रहा है और इस दौर में आप सभी का वोट महत्वपूर्ण है और महायुति प्रत्याशी राजश्री पाटिल को वोट करें।

मोदी के विकास का गुणगान
अपने भाषण में उन्होंने नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के दौरान हुए विकास कार्यों का जिक्र किया और सड़क एवं परिवहन मंत्रालय द्वारा किए गए कार्यों की भी समीक्षा की। साथ ही उन्होंने इस बात की भी आलोचना की कि विपक्ष के पास प्रचार के लिए मुद्दे नहीं हैं।

Back to top button