यूपी के दो माफिया मुख्तार और ब्रजेश आमने सामने

उत्तर प्रदेश के दो माफिया मुख्तार और ब्रजेश सिंह की गाजीपुर की एमपी एमएलए कोर्ट में आज आमने सामने होने की उम्मीद है। अपराधों में सुमार दो नामचीन राजनीतिक हस्तियां और माफिया मुख्तार अंसारी और ब्रजेश सिंह MP/MLA कोर्ट में पेशी के दौरान आमने सामने होंगें। फिलहाल अभी मुख्तार अंसारी की पेशी पर सस्पेंस बरकरार है। कोर्ट ने मुख्तार और ब्रजेश सिंह को उपस्थित होने का आदेश दिया है। उसरी चट्टी हत्याकांड में दोनों बहुबलियों की पेशी होनी है।

माफिया मुख्तार और ब्रजेश सिंह की गाजीपुर की एमपी एमएलए कोर्ट में आज आमने सामने (From media sources)

यूपी के बाहुबलियों में शुमार बृजेश सिंह और मुख्तार अंसारी आज पेश होंगे। दरअसल पूरा मामला बेहद हाई प्रोफाइल है। बात 15 जुलाई 2001 की है। मोहम्मदाबाद के उसरी चट्टी पर मुख्तार अंसारी के काफिले पर माफिया बृजेश सिंह के गैंग ने हमला बोल दिया था। दोनो तरफ से चली गोली में 3 लोगों की मौत हुई थी। आज उसी मामले में गाजीपुर की एमपी एमएलए कोर्ट में माफिया बृजेश सिंह और मुख्तार अंसारी की पेशी होनी है।

यूपी के दो बड़े माफिया मुख्तार और ब्रजेश आमने सामने (from-social media)

गाजीपुर के चर्चित उसरी कांड का मामले में मुख्तार ने ब्रजेश सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले मे माफिया बृजेश सिंह, माफिया त्रिभुवन सिंह समेत अन्य 15 लोग आरोपी हैं। इसी मामले मे आज कोर्ट ने मुख्तार और ब्रजेश सिंह को उपस्थित होने का आदेश दिया है। अभी तक मुख्तार के बांदा जेल से निकलने की पुष्टि नहीं हुई है।

Back to top button