सुपर डांसर चैप्टर 4 में शिल्पा शेट्टी को रिप्लेस करेंगी करिश्मा कपूर? जानिए सच्चाई

shilpa shetty in super dancer 4

नई दिल्ली। अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा इन दिनों सलाखों के पीछे हैं।

राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा को भी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि कुछ लोग उन्हें हिम्मत दे रहे हैं, तो वहीं कुछ ने सवाल भी खड़े किए हैं कि क्या शिल्पा को पता नहीं था?

बहरहाल, राज की गिरफ्तारी के बाद अब ये खबर भी आई कि शिल्पा को सुपर डांसर चैप्टर 4 की शूटिंग पर आने के लिए मना कर दिया गया है जिसके बाद अभिनेत्री करिश्मा कपूर उन्हें रिप्लेस करेंगी। अब इस खबर को लेकर नया अपडेट सामने आ रहा है।

जानकारी के मुताबिक करिश्मा, शिल्पा को रिप्लेस नहीं करेंगी वो सिर्फ एक एपिसोड में गेस्ट बनकर आएंगी। करिश्मा के एक करीबी ने बताया, ‘अभिनेत्री शो नहीं कर रही हैं। वो सिर्फ एक एपिसोड में बतौर गेस्ट नज़र आएंगी’।

दरअसल सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग एपिसोड का एक छोटा सा प्रोमो शेयर कर दिया है।

जिसमें करिश्मा कपूर, जज गीता कपूर और अनुराग बासु के साथ शिल्पा शेट्टी वाली कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि बच्चों को डांस देखकर करिश्मा बहुत खुश और भावुक हो रही हैं।

शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘हंगामा 2’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में शिल्पा के साथ मीजान जाफरी, परेश रावल, प्रणिता सुभाष भी नजर आने वाले हैं। फिल्म कल 23 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है।

Back to top button