दिशा पाटनी ने एलिगेंट लुक में गिराई बिजली, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने बढ़ाया तापमान


Disha Patni elegant look: बॉलीवुड की हॉट बाला दिशा पटनी अक्सर अपने निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लहंगा-ब्लाउज सेट में फैंस की धड़कनों को बढ़ाती हुई दिखाई दे रहीं हैं।

बॉलीवुड की हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patni Photos) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो जो कुछ भी शेयर करती हैं वो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों के लिए जानी जाने वाली दिशा ने इस लेटेस्ट फ़ोटोज़ में अपने फैंस को एक नए अंदाज में चौकाया है।

दिशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में दिशा पाटनी ट्रेडिशनल लुक में हुस्न की बिजलियां गिराती हुई नजर आ रही हैं, जिन पर फैंस दिल हार बैठे हैं।

इन तस्वीरों में दिशा ने एक ग्रे कलर का लहंगा पहना है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फोटोज में दिशा पाटनी बेहद खूबसूरत लहंगा-ब्लाउज सेट में फैंस की धड़कनों को बढ़ाती हुई दिखाई दे रहीं हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर अपने किलर फोटो और वीडियो के जरिए महफिल लूटने वालीं दिशा (Disha Patani Hot) की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं। 

ग्लोइंग मेकअप, खुले बाल और एक नेकलेस कैरी किया हुआ है। दिशा पाटनी ने अपने इस एलिगेंट लुक को इयररिंग्स, रिंग्स और ब्रेसलेट के साथ एक्सेसराइज किया।

दिशा पाटनी की इन तस्वीरों पर उनके लाखों फैंस दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते दिखाई दे रहे हैं। फैंस दिशा की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे।  

सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार में धमाल मचाती नजर आती हैं। दिशा पाटनी का ये एलिगेंट लुक किसी भी इवेंट, पार्टी और वेडिंग फंक्शन के लिए एकदम परफेक्ट है। (सभी फोटोज – इंस्टाग्राम)

Back to top button