Jammu-Kashmir: कुपवाड़ा में सेना ने एक आतंकी को किया ढेर, जवान भी घायल

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकियों की उपस्थिति के संबंध में इनपुट मिलने के बाद भारतीय सेना की ओर से एक संयुक्त खोज अभियान शुरू किया गया और एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है।

J&K Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा क्षेत्र में मंगलवार रात से जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। पूरे इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है। मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी घायल हुआ है। भारतीय सेना की चिनार कोर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ऑपरेशन की जानकारी शेयर की। इससे पहले उत्तरी कश्मीर के सीमांत जिले कुपवाड़ा के लोलाब में मंगलवार को सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई। सुरक्षाबल इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया।

सेना ने कहा कि मंगलवार को संदिग्ध गतिविधियां दिखाई देने पर सैनिकों ने संदिग्धों को चुनौती दी। इस पर आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी और दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गई। सेना ने कहा कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया और एक सैनिक घायल हो गया। अभियान जारी है। 

दरअसल, कुपवाड़ा (Jammu-Kashmir) के कोवुत इलाके में आतंकवादियों की उपस्थिति के संबंध में इनपुट मिलने के बाद भारतीय सेना की ओर से एक संयुक्त खोज अभियान शुरू किया गया था। 24 जुलाई की सुबह सतर्क जवानों को संदिग्ध गतिविधियां दिख गई। इसके बाद आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की। जवाब में सेना की ओर से की गई गोलीबारी में एक आतंकवादी को मार गिराया गया। मुठभेड़ में एक एनसीओ भी घायल हो गया है। 

Back to top button