Munawar Farooqui का रोस्टिंग एक्शन, लव और अदनान पर निशाना…कहा- थाला फॉर रीजन। खाला फॉर सीजन

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Farooqui) को तो आप सब जानते ही हैं कि वह अपने रोस्टिंग एक्शन को लेकर चर्चा में रहते हैं। तो अब उन्होंने लवकेश कटारिया और अदनान शेख को अपना निशाना बनाया।

Munawar Farooqui: हाल ही में यूट्यूबर अदनान शेख ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और पहले ही हफ्ते वह शो से बाहर हो गए। ये वोटिंग के आधार पर नहीं, बल्कि एक टास्क के दौरान हारने पर वह और सना सुल्तान एलिमिनेट हुए। खुद ‘बिग बॉस 17’ के विनर मुनव्वर फारूकी ने उनकी चुटकी ली है। मुनव्वर ने लवकेश कटारिया और अदनान शेख का कुछ ऐसा मजाक बनाया है कि उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अदनान-लवकेश का बनाया मजाक

मुनव्वर ने दो पोस्ट किए हैं। एक पोस्ट में उन्होंने अदनान के 10 दिन में बहार होने का मजाक बनाते हुए लिखा कि अदनान 7 दिन के लिए आया था। इसके बाद उन्होंने लवकेश को लेकर लिखा कि कटारिया खतरों के खिलाड़ी में से मेरा फेवरेट कंटेस्टेंट है। दरअसल हाल ही में टास्क के दौरान कटारिया के नाक पर चोट लग गई थी। इन 2 पोस्ट को शेयर कर मुनव्वर ने लिखा, थाला फॉर रीजन। खाला फॉर सीजन।

मुनव्वर के इस पोस्ट पर कई लोगों ने रिएक्ट किया है। दिलचस्प बात तो यह है कि अदनान ने इस पोस्ट पर हंसने वाले इमोजी पोस्ट किए हैं। मुनव्वर ने भी उनके कमेंट को लाइक किया है। वहीं देखते हैं कि मुनव्वर के इस पोस्ट पर लवकेश के दोस्त एल्विश यादव क्या रिएक्ट करते हैं।

बता दें कि इससे पहले हेड के लिए हुए टास्क में रणवीर और साई ने अरमान को घर का हेज बनाने के लिए अपनी बात रखी थी। वहीं विशाल उस टास्क में अरमान मलिक से उलझते हुए नजर आए थे। दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि अरमान ने विशाल को धक्का दे दिया था। हालांकि, रणवीर ने दोनों के बीच लड़ाई को खत्म किया।

Back to top button