Bigg Boss OTT 3: ग्रैंड फिनाले से पहले के विनर का नाम हुआ लीक, सोशल पर मचा बवाल?

Bigg Boss OTT 3: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का नाम अब सामने आ गया है। फिनाले एपिसोड से पहले ही विनर का नाम कैसे रिवील हुआ चलिए जानते हैं। 

Bigg Boss OTT 3 Winner Name: विवादित शो बिग बॉस ओटीटी 3 इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है और इसमें कंटेस्टेंट्स के बीच में कंपटीशन बढ़ता ही चला जा रहा है। जल्दी ही ग्रैंड फिनाले भी होने वाला है और इससे पहले ही सभी कंटेस्टेंट्स की असलियत सामने आ रही है। कौन कितना पानी में है, इस बात का खुलासा हो चुका है। दरअसल चौथे हफ्ते की रिपोर्ट कार्ड आई हुई है।

ये है सबसे ज्यादा पॉपुलर कंटेस्टेंट

अभी तक बिग बॉस ने तो इस सीजन के विनर के नाम की घोषणा नहीं कि है लेकिन ट्रॉफी का हकदार सामने आ चुका है। इस बार ये शो कौन जीतेगा अब वो रिवील हो चुका है। अब घर में बेहद कम लोग बाकी हैं और किसे जनता कितना प्यार दे रही है वो एक रिपोर्ट में रिवील हो चुका है। दरअसल, अब चौथे हफ्ते में कंटेस्टेंटस की पॉपुलैरिटी रैंकिंग सामने आई है। इस रैंकिंग को लोगों के लाइक्स को आधार पर तय की गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लव कटारिया की पॉपुलैरिटी बाकी कंटेस्टेंट्स पर भारी पड़ रही है और उन्हें नंबर 1 पोजीशन हासिल हुई है। ऐसे में उनके शो के विजेता बनने के चांस सबसे ज्यादा हैं। साई केतन राव हैं जिन्हें 5वें नंबर पर बताया जा रहा है। वहीं, विशाल पांडे को लोग साई केतन राव से ज्यादा देखना पसंद कर रहे हैं। टॉप 3 में नैजी की भी एंट्री हो गई है और विनर बनने की रेस में सना मकबूल और लव कटारिया दौड़ रहे हैं। 

दरअसल चौथे हफ्ते की कंटेस्टेंट की पापुलैरिटी रैंकिंग को लाइक्स के आधार पर तय किया गया है। इसमें कंटेस्टेंट्स को 1 से 9 तक की पोजीशन दी जाती है। जो नंबर वाले कंटेस्टेंट को जनता ने कुछ खास पसंद नहीं किया है। साथ ही उसके जीतने के चांस भी बहुत कम होते हैं और 9वे नंबर पर कृतिका मालिक है।

Back to top button