Elvish Yadav को जान से मारने की धमकी, भारी पड़ी मुनव्वर संग दोस्ती?

Elvish Yadav: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ विनर एल्विश यादव को जान से मारने की धमकी मिली है। इस खबर को सोशल मीडिया पर आते ही सनसनी मच गई है।

Elvish Yadav Death Threat: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इन दिनों एल्विश ईसीएल 2024 (ECL 2024)  में मैच खेल रहे हैं और  हरियाणवी हंटर्स के कप्तान हैं। उनके सामने दूसरी टीम मुंबई डिसरप्टर्स हैं, जिसके कप्तान बिग बॉस 17 के विनर और कॉमेडियन  मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) हैं। दोनों कप्तानों के बीच मैच से पहले मजेदार नोकझोंक देखने को मिली, जिसका वीडियो भी सामने आया है। हालांकि इन सबके बीच एल्विश को जान से मारने की धमकी मिली, जिसके बाद  स्टेडियम को खाली करवाया गया।

एल्विश यादव को मिली जान से मारने की धमकी

यूट्यूबर एल्विश यादव अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में उन्हें जान से मारने की धमकी (Elvish Yadav Death Threats) मिली है. इस खबर को सोशल मीडिया पर आते ही सनसनी मच गई है. दरअसल, इस समय इसीएल 2024 के मैच चल रहे हैं. इस मैच में एल्विश यादव की टीम जिसका नाम है ‘हरियाणवी हंटर्स’ इस टीन के एल्विश कप्तान हैं। इसी दौरान उन्हें इंदिरा गांधी स्टेडियम में मैच खेलने के दौरान जान से मारने की धमकी मिली। आनन फानन में पूरा स्टेडियम खाली करवा दिया गया।

ईसीएल के दौरान मुनव्वर फारुकी और एल्विश यादव के बीच दोस्ती दिखीं और दोनों एक-दूसरे को गले लगाते दिखें. लेकिन ये एल्विश के फैंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने उन्हें देशद्रोही और हिंदू विरोधी का टैग दे दिया. वहीं मुनव्वर को भी जान से मारने की धमकियां भी मिली. इससे पहले भी एल्विश यादव सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो चुके हैं. वहीं टूर्नामेंट की बात करें तो मुनव्वर फारुकी की टीम टी10 टूर्नामेंट में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है. ‘ईसीएल 2024’, 22 सितंबर 2024 को फाइनल मैच के साथ समाप्त होगा.

Back to top button