मनोज बाजपेयी की The Family Man 3 में इस एक्टर की एंट्री, OTT का है बादशाह

The Family Man 3: शानदार एक्टर मनोज बाजपेयी की सुपरहिट वेब सीरीज द फैमिली मैन 3′ की स्टार कास्ट में बॉलीवुड अभिनेता जयदीप अहलावत शामिल हो गए हैं। उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर दी है।

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ और ‘द फैमिली मैन 2’ को काफी पसंद किया गया था। दोनों सीजन की अपार सफलता के बाद फैंस बेसब्री से तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग शुरू हो गई है। इसी बीच एक अच्छी खबर आई है। रिपोर्ट्स में बताया गया, ‘द फैमिली मैन 3’ को ज्वाइन करने के बाद जयदीप अहलावत ने शूटिंग शुरू कर दी है. नॉर्थ-ईस्ट के नागालैंड में ‘द फैमिली मैन 3’ की शूटिंग शुरू है। जयदीप अहलावत शूट का पार्ट बन चुके हैं और इस सीरीज को 2025 की शुरुआत में रिलीज किया जा सकता है।

जयदीप ने शुरू की शूटिंग

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, जयदीप की एंट्री ‘द फैमिली मैन 3′ में हो गई है। निर्माताओं ने उनके किरदार को गुप्त रखा है।तीसरे सीजन में उनकी भूमिका महत्वपूर्ण होगी और उनका किरदार लोगों को शो देखने के लिए उत्साहित करेगा।राज एंड डीके टीम के साथ चल रही शूटिंग के लिए जयदीप नागालैंड में हैं’द फैमिली मैन 3’ की शूटिंग के लिए जयदीप फिलहाल नागालैंड में हैं। फिलहाल इस खबर की आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है।

पाताल लोक वेब सीरीज और जाने जान फिल्म में अपने अभिनय के लिए खूब सराहना बटोरने वाले जयदीप के सामने इस शो में अपनी परफार्मेंस को लेकर भी दबाव होगा क्योंकि शो के पिछले दो सीजन में मनोज और शारिब हाशमी जैसे कलाकारों ने अपना काम बखूबी किया है।

साल 2019 में ‘द फैमिली मैन’ का पहला सीजन रिलीज हुआ था. इसका दूसरा सीजन साल 2021 में रिलीज हुआ था और ये दोनों सीजन सुपरहिट रहा है. अब फैंस को तीसरे सीजन का इंतजारर है जो जल्द रिलीज होगा. ‘द फैमिली मैन’ के दोनों सीजन में मनोज बाजयेपी का कमाल देखने को मिला लेकिन अब तैयार हो जाइए कि जयदीप अहलावत का जबरदस्त अभिनय भी देखने को मिलेगा.

Back to top button