विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के ट्वीट पर BCCI सख्त, हो सकती है कार्रवाई

Wriddhiman Saha

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 और टेस्ट सीरीज के लिए टीम की घोषणा की गई।

मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने टीम की घोषणा की जिसमें दूसरे विकेटकीपर के तौर पर केएस भरत का नाम टेस्ट टीम में था। रिद्धिमान साहा को बाहर किए जाने के बाद उनका एक विवादित इंटरव्यू आया। इसके अलावा एक ट्वीट भी किया गया जो विवादों में है।

विकेटकीपर साहा ने 19 फरवरी को एक ट्वीट कर इस बात की सामने लाए कि एक पत्रकार ने कैसे उनको इंटरव्यू न देने पर धमकी भरा मैसेज किया। साहा ने पत्रकार द्वारा किए गए मैसेज का स्क्रीन शाट ट्विटर पर डाला और अपनी तकलीफ जाहिर की।

उन्होंने लिखा था कि इतने साल क्रिकेट के जरिए देश की सेवा करने के बाद यह सम्मान हासिल हुआ। एक सम्मानित पत्रकार ने मुझे इस तरह की बातें लिखी, देख लीजिए आजकल की पत्रकारिता किस हद तक पहुंच गई है।

गौरतलब है कि इस बात का सोशल मीडिया में मुद्दा बनने के बाद अब बीसीसीआइ भी इसके खिलाफ सख्त नजर आ रहा है।

एक वेबसाइट से बात करते हुए बोर्ड के कोषाध्यक्ष अरुण धुमल ने कहा, हम इस मामले को लेकर गंभीर हैं और इसको लेकर बात कर रहे हैं।

सबसे पहले तो हमें यह पता करना होगा कि आखिर वो पत्रकार हैं कौन और जो मैसेज किया गया वो किस संदर्भ में था। यह सबकुछ पता हो जाने के बाद ही हम इसको लेकर कोई एक्शन ले पाएंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button