इन राशियों के लिए शुभ है शनि की वक्री चाल, 11 अक्टूबर से पहले मिलेगी सफलता

shanidev

नई दिल्‍ली। आमतौर पर न्याय के देवता शनि देव का नाम आते ही मन में डर का भाव जाग जाता है लेकिन शनि जिंदगी पर केवल बुरा असर ही नहीं डालते हैं, बल्कि वे जिस पर मेहरबान हो जाएं उसकी किस्मत चमक उठती है।

सभी ग्रहों में सबसे धीमी चाल चलने वाले शनि ग्रह की स्थिति में छोटा सा परिवर्तन सभी राशियों पर बड़ा असर डालता है। इस समय मकर राशि में वक्री शनि 11 अक्‍टूबर तक कुछ राशियों के लिए जमकर कृपा बरसाएंगे।

मकर राशि में शनि की वक्री चाल कुछ राशियों को अगले एक महीने तक बेहद शुभ फल देगी। इन राशियों के लिए यह समय शानदार सफलता देने वाला साबित होगा।

इन राशियों पर मेहरबान हुए शनि 

वृषभ: वक्री शनि वृषभ राशि के जातकों को 11 अक्तूबर तक फायदा ही फायदा देंगे। इस दौरान करियर में अच्‍छी तरक्‍की मिलेगी। आय भी बढ़ेगी और मान-सम्‍मान भी मिलेगा। आपका काम करने का बेहतरीन तरीका सभी का ध्‍यान खींचेगा।

सिंह: इस राशि के जातकों के लिए यह समय शानदार रहेगा। जिंदगी के तकरीबन हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। नौकरी-व्‍यापार दोनों के लिए समय बहुत अच्‍छा है। इस समय में हुआ धन लाभ लंबे समय तक आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती देगा। घर में खुशहाली रहेगी।

कन्या: इस राशि के जातकों के लिए यह समय यश बढ़ाने वाला रहेगा। कोई पद मिलने से या अच्‍छा काम करने से आपकी चर्चा हर जगह होगी। पैसों की तंगी खत्‍म होगी।

मीन: इस राशि के जातकों के करियर के लिए भी यह बेहतरीन समय साबित होगा। पदोन्‍नति के साथ-साथ अच्‍छा खासा पैसा भी मिलेगा। परिवार में खुशियां आएंगी।

डिसक्लेमर: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं। हम इनकी पुष्टि नहीं करते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button