हां, वो मेरे लिए खास है, उसके साथ वक्त बिताना चाहता हूं: राकेश बापट

Raqesh Bapat Shamita Shetty in Bigg Boss OTT

छोटे परदे के सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस में सेलेब्रिटीज को प्यार में पड़ते अक्सर देखा गया है। हालांकि अधिकतर ये शो की TRP बढ़ने का जरिया माना जाता है। बिग बॉस ओटीटी के दौरान राकेश बापट और शमिता शेट्टी को लेकर भी कुछ ऐसे ही कयास लगाए गए।

वैसे दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की लेकिन उनकी नजदीकियां शो पर साफ नजर आईं। हालांकि अब राकेश ने शमिता के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार कर दिया है लेकिन ये भी साफ कहा कि फिलहाल वो किसी रिश्ते में नहीं हैं।

खुलकर की बात

शमिता और राकेश का कनेक्शन बिग बॉस ओटीटी पर बना और दोनों शो के दौरान एक-दूसरे के गले लगते और किस करते नजर आए थे। उनके फैंस ने तो इस जोड़ी को प्यार से ‘ShaRa’ बुलाना भी शुरू कर दिया है।

राकेश ने हाल ही में शमिता के साथ रिश्ते पर कहा- ‘जाहिर तौर पर ये रिश्ता दोस्ती से कुछ ज्यादा है। शो पर भी ये काफी साफ नजर आया है। हां, वो मेरे लिए खास है, वो ऐसी इंसान हैं जिनके साथ मैं वक्त बिताना चाहता हूं, बात करना चाहता हूं’।

शमिता की तारीफ

शमिता को राकेश ‘एक स्ट्रॉन्ग महिला’ और ‘प्योर सोल’ कहते हैं और उनके साथ रहना चाहते हैं। राकेश का कहना है कि शमिता केयरिंग हैं और अपने जज्बात खुलकर जाहिर करती हैं।

अपने रिश्ते के बारे में राकेश कहते हैं कि ‘स्लो और मजबूत है… हमने एक-दूसरे के साथ काफी वक्त बिताया और आगे भी बिताना चाहते हैं।

मैं किसी भी बात में जल्दबाजी नहीं करना चाहता, मुझे पता है वो भी ऐसा ही चाहती हैं। अगर रिलेशनशिप स्टेटस की बात करें तो हम एक-दूसरे को पसंद करते हैं और अच्छे दोस्त हैं’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button