Indian Idol 12 के इन कंटेस्टेंट के लव एंगल को आदित्य नारायण ने बताया मेकर्स का रचा एक ढोंग

indian idol 12 contestant pawandeep arunita

मुंबई। इंडियन आइडल-12 के होस्ट आदित्य नारायण ने ये कहा है कि शो में दिखाया जा रहा कंटेस्टेंट पवनदीप राजन और अरुणिता कांजिलाल का लव एंगल फेक है।

आदित्य के बयान के अनुसार, पवनदीप-अरुणिता केवल दोस्त हैं, इसके बीच ऐसा कुछ नहीं है जो शो में दिखाया जा रहा। शो में इनका लव एंगल बस दर्शकों के मनोरंजन के लिए रचा गया है।

यह मेकर्स की स्ट्रैटेजी है

आदित्य कहते हैं कि हम मस्ती करते हैं। लोग कहते हैं कि हम रियलिटी शो में जानबूझ कर ऐसे एंगल बनाते हैं। तो हां हम करते हैं। ये ढोंग है, यह सब झूठ है, लेकिन क्या आप इसका आनंद नहीं लेते? क्योंकि आप इसे देखना पसंद करते हैं इसलिए हम करना पसंद करते हैं।

ये बस एक स्ट्रैटेजी है जो 90 मिनट तक दर्शकों को बांधने के लिए की जाती है। उनके एंटरटेन करने के लिए आपको ये सब करना होता है।

युवा हैं और अगर उनके बीच कुछ होता है उनकी लाइफ है

इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि इस तरह की कहानियों से लोग कैसे नाराज हो जाते हैं? तो आदित्य कहते हैं, ”हां सही है ये बात लेकिन उन्हें एक लड़की और लड़के के बीच की लवस्टोरी से परेशानी है तो देश में 136 करोड़ लोगों के पीछे क्या कारण हो सकता है।” 

वह आगे कहते हैं कि  पवनदीप और अरुणति जवान हैं और अगर उनके बीच कुछ होता है, तो उनकी लाइफ है जैसा चाहेंगे वैसा करेंगा। हम लोग बस एन्जॉय कर रहे हैं।

शो का मकसद किसी का नाम खराब करना नहीं है

शो के कंटेस्टेंट लव एंगल को लेकर आदित्य आगे कहते हैं कि  ऐसी बातों को कभी गंभीरता न लें। यह सबको पता है कि शो में मजाक किया जाता है।

शो का मकसद किसी का नाम खराब करना नहीं है बल्कि दर्शको का मनोरंजन करना है। हम बस दर्शको के लिए शो को मजेदार बनाते हैं।

बीते साल भी क्रिएट किया गया था ऐसा लव एंगल

आदित्य दर्शकों को याद दिलाते हैं कि बीते साल हमने शो की जज नेहा कक्कड़ संग मेरा फेक रोमांटिक एंगल इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था। कुछ लोगों को यह पसंद आया तो कुछ इससे बहुत नाराज हुए थे। हालांकि वह भी एक मजाक ही था।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button