अथर्व द ओरिजिन का टीजर जारी, छा गया एमएस धोनी का नया अवतार

एमएस धोनी का नया अवतार

मुंबई। मैदान पर अपने चौकों-छक्कों से गेंदबाज़ के छक्के छुड़ाने वाले पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी जल्द ही नए अवतार में नजर आने वाले हैं। सोशल मीडिया पर धोनी ने अपनी ग्राफिक नॉवेल अथर्व द ओरिजिन का टीजर शेयर किया है।

इस ग्राफिक नॉवेल में उनके एनिमेटेड अवतार को देखकर फैन्स बहुत एक्साइटेड हैं। टीजर में धोनी के सिर पर जटाएं दिख रही हैं और इसमें वो अकेले ही कई राक्षसों से भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर धोनी का ये नया अवतार छाया हुआ है।

छा गया सुपरहीरो वाला अवतार

अथर्व द ओरिजिन के इस टीजर में धोनी को देखने के बाद फैन्स उन्हें सुपरहीरो बताने में जुटे हुए हैं। इस टीजर में एमएस धोनी बिल्कुल महादेव के गेटअप में नजर आ रहे हैं। इस ग्राफिक नॉवेल को धोनी एंटरटेनमेंट के तहत रिलीज किया जाएगा।

धोनी एंटरटेनमेंट को एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ही संभालती हैं। उनके मुताबिक ये एक थ्रिलिंग सीरीज होगी जिसमें लोगों को कई दिलचस्प कहानियां देखने को मिलेंगी।

सीरीज के लिए एक्साइटेड हैं एमएस धोनी

अथर्व द ओरिजिन की रिलीज के लिए एमएस धोनी काफी एक्साइटेड हैं। इस टीजर की शुरुआत में ही वो कह रहे हैं, ‘न्यू एज ग्रॉफिफ नॉवेल अथर्व के फर्स्ट लुक को लॉन्च करते हुए काफी खुश हूं।’ बता दें कि इस सीरीज पर काफी लम्बे समय से काम चल रहा था।

यहां देखें टीजर

लेखक रमेश थमिलमनी इस सीरीज के जरिए लोगों को एक अलग अनुभव देने की कोशिश करना चाहते हैं और सीरीज की कहानी हर मोड़ पर दिलचस्प बनाने के लिए वो कई सालों से काम कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button