बिग बॉस 15: देवोलीना से झगड़े में शमिता शेट्टी बेहोश, जाना पड़ा मेडिकल रूम

Bigg Boss 15: Devoleena Bhattacharjee Shamita Shetty

मुंबई। टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस के 15वें सीजन में घर में वीआईपी कंटेस्टेंट्स की एंट्री के बाद हंगामा काफी बढ़ गया है। रोज किसी न किसी बात पर झगड़े होते हैं।

अब देवोलीना और शमिता शेट्टी के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ जिसके बाद शमिता करण कुंद्रा की बाहों में बेहोश हो गईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें कुछ देर के लिए मेडिकल रूम भेजा गया।

ये घटना प्राइज मनी बचाने के टास्क के दौरान हुई। शमिता शेट्टी के फैन्स उनके सपोर्ट में ट्वीट कर रहे हैं। ट्विटर पर शमिता ट्रेंडिंग में हैं।

तू-तड़ाक पर शुरू हुई लड़ाई

दरअसल, बिग बॉस हाउस में इस वक्त नए और पुराने कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त बवाल चल रहा है। शमिता शेट्टी और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच घमासान हुआ।

देवोलीना शमिता से कहती हैं, ये तू तड़ाक अपने घर पे ही करना इधर नहीं। इस पर शमिता कहती हैं, तुम्हारा दिमाग कहां है डार्लिंग? तुम्हारे *** में? इसके बाद शमिता बार-बार देवो को ‘तू’ बोलती हैं।

देवोलीना शमिता की ओर गुस्से से बढ़ती हैं और कहती हैं, तेरी शेट्टीगीरी यहां पर निकाल दूंगी। शमिता जोर-जोर से चिल्लाकर लड़ती हैं।

घरवाले उनके झगड़े को रोकने की कोशिश करते हैं। शमिता और देवो को अलग-अलग करते हैं तभी शमिता करण कुंद्रा की बाहों में बेहोश हो जाती हैं।

करण शमिता को मेडिकल रूम ले जाते हैं, तेजस्वी भी उनकी मदद करती हैं। जब करण शमिता को मेडिकल रूम ले जा रहे होते हैं तो रश्मि देसाई चिल्लाती हैं, अगर आप सुन नहीं सकते तो ये उनकी ही गलती है। देवोलीना भी बोलती हैं कि उन्हें भी दूसरों को क्रिटिसाइज करने से बचना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button