IPL 2022: आज PBKS और CSK आमने-सामने, हार का सिलसिला तोड़ना चाहेगी पंजाब

TATA IPL 2022 CSK vs PBKS

नई दिल्ली। IPL 2022 के 38वें मैच में आज मुंबई के वानखेड़े मैदान पर पंजाब और चेन्नई की टीमें आमने-सामने होंगी। पंजाब लगातार दो मैच हार चुकी है इसलिए इस मैच में वे हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेगी।

पिछले मैच में बल्लेबाजों से सजी टीम केवल 115 रन पर आल आउट हो गई थी। टीम उस गलती में सुधार करना चाहेगी। मध्यक्रम में लिविंग्सटन को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज बड़े स्कोर नहीं बना पा रहा है।

पंजाब की ओपनिंग जोड़ी

मयंक अग्रवाल और शिखर धवन के रूप में टीम के पास अच्छी ओपनिंग जोड़ी है लेकिन पिछले दो मैचों में ये जोड़ी अच्छी शुरुआत देने में नाकामयाब रही है।

पिछले मैच में मयंक के बल्ले से 24 और धवन के बल्ले से केवल 9 रन निकले थे जबकि इस सीजन में वे टीमें ज्यादा सफल रही है जिसकी ओपनिंग जोड़ी रन बना रही है।

पंजाब का मध्यक्रम

मध्यक्रम में टीम के पास लिविंग्सटन, जानी बेयरस्टो, शाहरुख खान और जितेश शर्मा जैसे खिलाड़ी हैं जिस पर टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने की जिम्मेदारी होगी।

इस मैच में खासतौर से बेयरस्टो से टीम को एक बड़ी पारी की उम्मीद होगी। पिछले मैच में ओडियन स्मिथ को आराम दिया गया था इस मैच में वे वापसी कर सकते हैं।

पंजाब की गेंदबाजी

डेथ ओवर स्पेशलिस्ट अर्शदीप सिंह के अलावा टीम में कगिसो रबाडा के रूप में बेहतरीन गेंदबाज मौजूद है लेकिन अब तक वे अपनी क्षमता के अनुसार गेंदबाजी नहीं कर पाए हैं। स्पिन गेंदबाज के रूप में टीम के पास राहुल चाहर का विकल्प है।

पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन

मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जानी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, वैभव अरोड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button