इंदिरा गैस एंड पेट्रोलियम ने एक्ट्रेस डेज़ी शाह के साथ किया कामर्शियल शूट

indira gas

लखनऊ। रसोई गैस की डीलरशिप देने वाली देश की अग्रणी कंपनी इंदिरा गैस एंड पेट्रोलियम प्रा.लि. ने अपने व्यापार के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मूवी ‘जय हो’ फेम डेज़ी शाह के साथ कामर्शियल शूट किया है।


बता दें कि भारत सरकार द्वारा समानांतर विपणन योजना के तहत अधिकृत कंपनी इंदिरा गैस एंड पेट्रोलियम प्रा.लि. संपूर्ण भारतवर्ष में ग्राम पंचायत व ब्लॉक स्तर पर रसोई गैस की डीलरशिप व सब-डीलरशिप देने का काम करती है।

इस अवसर पर कंपनी के प्रबंध निदेशक शशिभूषण सिंह ने कहा कि भारत गांवों में बसता है और बिना गांव को सुखी बनाए हम देश कि सुखी व समृद्ध नही बना सकते। इसीलिए हमारा लक्ष्य भारत के गांवों के एक-एक घर में रसोई गैस पहुंचाना है ताकि लोगों, खासतौर पर महिलाओं को लकड़ी के काले व स्वास्थ्य के लिए हानिकारक धुंए से छुटकारा मिल सके।  

शशिभूषण सिंह ने कहा कि भारत सरकार की मंशा के अनुरूप हमलोग घर-घर रसोई गैस पहुँचाने की योजना पर काम कर रहे हैं। इसीलिए हमने ग्राम पंचायत व ब्लॉक स्तर पर रसोई गैस की डीलरशिप व सब-डीलरशिप देने का काम प्रारंभ किया है।

शशिभूषण सिंह ने बताया अभी तक हमारी कंपनी बिहार, झारखण्ड, उप्र, दिल्ली, राजस्थान, हरियाणा व पंजाब के कई ग्राम पंचायत व ब्लॉक स्तर पर डीलरशिप व सब-डीलरशिप दे चुकी है।

उन्होंने कहा हमारी योजना जल्द से जल्द भारत के सभी राज्यों तक अपनी पहुँच बनाने की है, ताकि लोगों को उच्च गुणवत्ता से परिपूर्ण रसोई गैस आसानी से उपलब्ध हो सके।  

बता दें कि इंदिरा गैस एंड पेट्रोलियम प्रा.लि. ISO 9001:2015 व 14001:2015 सर्टिफाइड कंपनी है। कंपनी का बॉटलिंग प्लांट मथुरा में स्थित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button