पार्टी में जाने से पहले ये लास्ट मिनट्स ब्यूटी हैक्स बचाएंगे आपका टाइम

Last Minute Beauty Hacks

ग्लोइंग फेस के लिए स्किन केयर रूटीन को फॉलो करना बहुत जरूरी है। इसके बिना आप आपकी स्किन कभी भी नेचुरल ग्लोइंग नहीं बन सकती।

आप अगर स्किन को ग्लोइंग दिखाने के लिए मेकअप भी करते हैं, तो भी आपको साइड इफेक्ट्स होने लग जाते हैं।

कभी-कभी ऐसा होता है कि स्किन पर कई तरह के निशान हो जाते हैं, जिसकी वजह से पार्टी में जाने के लिए हमें मेकअप करना ही पड़ता है। ऐसे में लास्ट मिनट्स ब्यूटी हैक्स बहुत ही जरूरी है।

बीबी या सीसी क्रीम

आपको अगर पार्टी में जाना है, तो बजाय प्राइमर, कंसीलर, फाउंडेशन को अलग-अलग लगाने के आप बीबी या सीसी क्रीम लगा सकते हैं। इससे काफी टाइम की भी बचत होगी और आपका फेस ईवन भी नजर आएगा।

मस्कारा

मस्कारा लगाने के लिए थोड़ा टाइम तो चाहिए ही होता है, कुछ गर्ल्स इतनी जल्दी में मस्कारा लगा लेती हैं कि उनकी आंखों में मस्कारा ब्रश लग जाता है।

वहीं कभी-कभी ऐसा भी होता है कि मस्कारा सूख भी नहीं पाता। ऐसे में पलकों को वॉल्यूम देने के लिए आप एलोवेरा जेल को भी पलकोंं पर लगा सकते हैं। इससे आपकी पलकें नेचुरल भी नजर आएंगी।

हेयरस्टाइल

आप अपनी ड्रेस के हिसाब से टॉप नॉट, मैसी ब्रेड, ब्रेडेड बन, हाफ-अप हाफ-डाउन हेयर स्टाइल्स बना सकते हैं, इन्हें आप आसानी से बना सकते हैं। वहीं, आप ड्राय शैम्पू लगाकर बालों को खुला भी छोड़ सकते हैं।

लिपस्टिक

जल्दी-जल्दी में लिपस्टिक लगाने से मेकअप बिगड़ सकता है। ऐसे में आप लिप क्रयॉन को लिपस्टिक जगह अप्लाई करें। इससे आपको इंस्टेंट मेकअप लुक मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button